विशेष

देखें रणबीर कपूर के बर्थडे पार्टी की इनसाइड फोटोज, खुद आलिया ने अपने हाथों से बनाया स्पेशल केक

अभिनेता रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार होता है. रणबीर ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो ज्यादा चली नहीं लेकिन दर्शकों को उनका काम बहुत पसंद आया. रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग आज के यंग जनरेशन में बहुत है. खासकर लड़कियों के बीच वह बहुत पॉपुलर हैं. लेकिन लाखों लड़कियों का दिल चुराने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर आलिया संग रिलेशनशिप में आ गए थे और अब तो दोनों की शादी को लेकर आये दिन खबरें आती रहती हैं. बता दें कि काफी समय तक रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने एक-दूसरे को डेट किया था. इस जोड़ी ने 7 साल तक डेट करने के बाद अलग होने का फैसला लिया था.

37 साल के हुए रणबीर कपूर

आज के इस पोस्ट में हम रणबीर कपूर की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि कल यानी 28 सितंबर को रणबीर का जन्मदिन था और कल वह 37 साल के हो गए. रणबीर ने अपने बर्थडे की शानदार पार्टी दी जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने सितारे शामिल हुए. रणबीर के बर्थडे पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख़ खान, आमिर खान, करण जोहर, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा समेत कई स्टार्स नजर आये. बता दें, खबरें हैं कि इन दिनों रणबीर और आलिया लिव इन में रह रहे हैं और उन्होंने अपने बांद्रा स्थित नए घर पर यह शानदार पार्टी दी है. इस पार्टी में रणबीर के माता-पिता नीतू सिंह और ऋषि कपूर भी मेहमान बनकर पहुंचे थे. रणबीर की बर्थडे पार्टी में उनकी कजिन सिस्टर नताशा भी थीं. हालांकि, करीना और करिश्मा इस पार्टी में नजर नहीं आयीं.

आलिया ने खुद बेक किया रणबीर का बर्थडे केक

 

View this post on Instagram

 

When it’s bae’s birthday, much? #AliaBhatt

A post shared by Bombay Balloon (@bombay.balloon) on


रणबीर का बर्थडे मनाते हुए आलिया भट्ट बेहद खुश दिखीं. इस तस्वीर में आप आलिया, रणबीर, नीतू सिंह और कजिन सिस्टर नताशा को देख सकते हैं. इस तस्वीर में आलिया और नीतू के बीच बॉन्डिंग साफ़ देखने को मिल रही है. आपको बता दें, आलिया ने ख़ास अपने हाथों से रणबीर के बर्थडे का केक बनाया था, जिसका एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. आलिया ने रणबीर का मनपसंद पाइन एप्पल केक बेक किया था. आलिया का रणबीर की फैमिली के साथ इतना मेल-मिलाप देखकर यही लग रहा है कि वह दिन दूर नहीं जब जल्दी दोनों की शादी की खबरें सामने आएंगी. वैसे भी फैंस को दोनों की शादी का काफी समय से इंतजार है. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी होंगे.

पढ़ें- रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म में काम करने से किया इंकार, सामने आई ये बड़ी वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button