बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर पति संग निक्कर में दिखीं सनी लियोनी, वायरल हुई मन मोहने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन के नाम से मशहूर सनी लियोनी इन दिनों ग्लैमरस इमेज से कोसों दूर नज़र आ रही हैं, लेकिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। सनी लियोनी हर ड्रेस को अच्छे से कैरी करना जानती हैं, जिसकी वजह से लोग उनके हर लुक के दीवाने हो जाते हैं। फिर चाहे उन्होंने वेस्टर्न कैरी किया हो या फिर इंडियन…इससे किसी को भी कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है। जी हां, सनी लियोनी का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में हैं, जिनके पास नैचुअरल ब्यूटी है, ऐसे में उन्हें ज्यादा मेकअप की आवश्यकता नहीं होती है।

यूं तो सनी लियोनी की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, लेकिन हाल की तस्वीरों उनका लुक काफी कूल नज़र आ रहा है। इस दौरान सनी लियोनी को एयरपोर्ट पर उनके पति के साथ स्पॉट किया गया। बता दें कि सनी लियोनी अपने पति के साथ बहुत कम दफा देखा जाता है। ऐसे में उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सनी लियोनी का लुक और उनके आउटफिट की चर्चा जोरों से हो रही है।

निक्कर में पति संग दिखीं सनी लियोनी

वायरल हुई तस्वीरों में सनी लियोनी अपने पति डेनियल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इन तस्वीरों में सनी लियोनी ने निक्कर पहना हुआ है, जिसमें उनका लुक काफी कूल नज़र आ रहा है। साथ ही उनके पति की बात करें, तो उन्होंने भी अपने लुक को बहुत अच्छे से कैरी किया हुआ है। इस दौरान दोनों ने ही चश्मा पहन रखा है। बता दें कि दोनों एक साथ बहुत ही ज्यादा कूल लग रहे हैं। इन तस्वीरों में सनी की ब्यूटी और उनके पति का कूल लुक साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।

सनी लियोनी की स्माइल ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में सनी लियोनी के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देखने को मिल रही है, जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। बता दें कि सनी लियोनी ने पिंक कलर की जैकेट कैरी किया हुआ। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर का हैंडबैग भी लिया हुआ है। इस दौरान उन्होंने मीडिया को देखते हुए एक प्यारी सी स्माइल भी दी। उनके पति भी किसी हैंडसम हैंक से कम नहीं लग रहे हैं। बता दें कि दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

साउथ फिल्मों में करेंगी डेब्यू

सनी लियोनी इन दिनों साउथ फिल्मों में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में उनकी पहली साउथ फिल्म वीरमादेवी रिलीज होगी, जिसमें वे एक योद्धा के किरदार में नज़र आएंगी। सनी लियोनी के करियर का यह नया सफर हो गया, जिसकी वजह से लोग उनके इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा वे वेब सीरीज कामसूत्रा में भी नज़र आ सकती है, जोकि सीरियल क्वीन एकता कपूर का है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई।

Back to top button