दिलचस्प

मौनी रॉय की इस हरकत पर भड़के थे अंबानी के सिक्योरिटी गार्ड, आकाश की शादी में हुई थी ये घटना

बॉलीवुड में काम करने का सफर हर कलाकार का होता है और जब कोई टीवी एक्ट्रेस फिल्मों में नजर आने लगती है तब बात ही कुछ और होती है। कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस मौनी रॉय का भी रहा है जब टीवी के कई पॉपुलर सीरियल करने के बाद पहला ऑफर अक्षय कुमार से आया तो मौनी रॉय की किस्मत खुल गई। मगर अब स्टारडम उनके सिर चढ़कर बोलने लगी और फिर उन्हें इंडस्ट्री के हर बड़े उत्सव में बुलाया जाने लगा। फिर मौनी रॉय की इस हरकत पर भड़के थे अंबानी के सिक्योरिटी गार्ड, ये माहौल आकाश अबानी की शादी के दौरान खराब हुआ था।

मौनी रॉय की इस हरकत पर भड़के थे अंबानी के सिक्योरिटी गार्ड

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी उम्र के 34वें पड़ाव पर आ गई हैं। एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी ने कई बड़े सीरियल्स किए हैं। इस साल मौनी रॉय चर्चा में तब आईं जब उन्हें मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी में कुछ ऐसी हरकत करते देखा गया।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेट की शादी 9 मार्च को हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्वेता मेहता के साथ हुई। आकाश अंबानी की शादी का फंक्शन 4 दिनों तक चला था और इसमें देश-विदेश के कई खास मेहमान शामिल हुए थे। विदेश से आए मेहमानों को मुकेश अंबानी ने खास सिक्योरिटी दी थी। इस शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था और उनमें मौनी रॉय भी शामिल थीं। अंबानी के घर की इस शादी में सिक्योरिटी काफी टाइट थीं और अबानी परिवार बिल्कुल नहीं चाहता था कि इस शादी में कुछ भी अनहोनी हो। इस कारण से वेन्यू में एंट्री करने से पहले सभी मेहमानों के फोन सील करवा दिए गए थे।

सभी ने सिक्योरिटी का साथ दिया लेकिन मौनी ने अपना फोन सील करवाने से मना कर दिया था। बहुत समझाने के बाद मौनी ने अपना फोन सील करवाया। जब वो ग्रीन रूम में तैयार होने गईं तो अपने फोन की सील को निकालने की कोशिश करते नजर आईँ। सील में सेंसर थे जिससे सिक्योरिटी ऑफिसर ने मौनी से कहा कि वो दोबारा ऐसा करेंगी तो सही नहीं होगा। इसके बाद मौनी ने उन्हें अपनी परफोर्मेंस कैंसिल करने की धमकी भी दी थी। इस कारण उन्हें परफॉर्म करना ही पड़ा और बाद में उन्हें फोन वापस मिला था। आपको बता दें मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शरुआत की है और अब इनकी फिल्म मेड इन चाइना आने वाली है।

Back to top button