बॉलीवुड

बाल बाल बचीं एक्ट्रेस मोनी रॉय, हो सकता था बड़ा हादसा…देखें वीडियो

टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं मौनी रॉय एक बड़े हादसें का शिकार होते होते बच गई। जी हां, अभिनेत्री मौनी रॉय ने खुद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वे एक बड़े हादसें का शिकार होने से बाल बाल बच गई। जरा सी चूक हो जाती तो मौनी रॉय बुरी तरह से जख़्मी हो सकती थी, लेकिन वो कहते है न कि ईश्वर की कृपा हो तो आप किसी भी दुर्घटना से बच सकते हैं। इतना ही नहीं, मौनी रॉय का यह वीडियो देखकर उनके फैंस की रूह कांप गई, जोकि सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया।

सीरियल नागिन से एक्टिंग की दुनिया में तहलका मचाने वाली मौनी रॉय अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मौनी रॉय की खूबसूरती की न सिर्फ उनके फैंस दीवाने हैं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेता भी उनके मुरीद हैं। इतना ही नहीं, खुद सलमान खान कई बार मौनी रॉय की खूबसूरती की तारीफ कर चुके हैं। बता दें कि मौनी रॉय टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक की अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से टक्कर देती हैं और हर बार उनसे दो कदम आगे निकलती हैं। खैर, यहां हम मौनी रॉय के बाल बाल बचने वाले हादसें के बारे में बात कर रहे हैं।

बाल बाल बचीं मौनी रॉय


अभिनेत्री मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक हादसें की शिकार होने से बाल बाल बचती हुई नज़र आई। वीडियो शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा कि अपने काम पर जाने के रास्ते मैं जुहू सिग्नल पर थी, 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर का टुकड़ा मेरी कार पर आकर गिरा, ऐसे में सोच रही थी कि अगर वहां कोई होता…तो उसका क्या हाल होता? मुंबई मेट्रो की इस गैर-जिम्मेदारी रवैये के साथ क्या करना चाहिए।

मुंबई मेट्रो का चल रहा है काम

मौनी रॉय द्वारा शेयर की गई वीडियो में साफ पता चलता है कि सड़क के किनारे मेट्रो निर्माणाधीन साइट के 11वें फ्लोर से एक पत्थर उनकी कार पर गिरा, जिससे उनके कार को नुकसान हुआ। इस बात को लेकर मौनी रॉय ने मेट्रो अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया, जिसकी वजह से उन्होंने यह वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को देखकर लोग मेट्रो अधिकारियों की जमकर क्लास लगा रहे हैं। बता दें कि अगर मौनी रॉय ज़रा सी नहीं चूकती, तो उनके साथ बड़ा हादसा हो सकता था, जोकि टल गया।

मौनी रॉय के समर्थन में आए यूजर्स

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के इस वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिसमें कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ लोग विरोध भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपको फौरन ही नागिन का रुप लेकर उसे डस लेना चाहिए था, तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आप लोग आम जनता के लिए इतना भी नहीं सह सकते हैं, तो क्या कर सकते हैं।

Back to top button