बॉलीवुड

‘नच बलिए’ के मंच पर इस जोड़ी ने रचाई शादी, रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ दिन ब दिन दिलचस्प होता जा रहा है। जैसे जैसे प्रतियोगिता अपने आखिरी पड़ाव पर बढ़ रही है, वैसे वैसे ही लोगों की दिलचस्पी भी बढ़ती जा रही है। शो में भाग लेने वाले सभी प्रतियोगी दर्शकों को अपने डांस से अपनी तरफ खींचने में काफी हद तक सफल हो रहे हैं, जिसकी वजह से लोग इसे बड़े चांव से देखते हैं। जी हां, इस शो को जज जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन कर रही हैं, जोकि अपनी मधुर मुस्कान से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इसी सिलसिले में एक प्रतियोगी जोड़ी ने मंच पर ही दोबारा शादी कर ली।

जैसे जैसे नच बलिए अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है, वैसे वैसे ही प्रतियोगियों की धड़कने बढ़ रही हैं, जिसकी वजह से वे जनता को रिझाने के लिए तरह तरह की तरकीब सोच रहे हैं। इस तरकीब में एक्शन और रोमांस एक साथ चलता है, जोकि दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। हर जोड़ी इस बार खिताब को अपना नाम करना चाहती है, जिसके लिए एड़ी चोटी का बल भी लगाया जा रहा है, लेकिन खिताब तो किसी एक हो ही मिलने वाला है। खैर, यहां हम बात कर रहे हैं नच के मंच पर हुई शादी की।

नच के मंच पर इस जोड़ी ने रचाई शादी

नच के मंच पर अक्सर आपने जोड़ियों को एक साथ डांस करते हुए देखा होगा या फिर कई बार प्रपोज करते हुए भी देखा होगा, लेकिन टेलीविजन के इतिहास में पहली बार किसी जोड़ी ने मंच पर ही शादी कर ली। जी हां, नच के मंच पर अनिता हसनंदानी और रोहित शेट्टी ने एक दूसरे से शादी रचा ली, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। रोहित शेट्टी ने अनिता के लिए खूबसूरत सा मंच तैयार किया था, जिसके बाद उन्हें प्रपोज करके शादी कर ली।

6 साल बाद की दोबारा शादी

यूं तो हसनंदानी और रोहित शेट्टी एक दूसरे को पिछले दस साल से जानते हैं, लेकिन चार साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2013 में शादी रचा ली थी। शादी के बाद दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक दूसरे से दोबारा शादी रचा ली। बता दें कि रोहित शेट्टी ने अनिता को डाइमंड रिंग से पहले प्रपोज किया और फिर उनके शादी कर ली। इस मौके को खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों को भी मंच पर बुलाया था।

रोहित का प्यार देख भावुक हुई अनिता

रोहित शेट्टी ने अनिता को सरप्राइज देने के लिए मंच को काफी अच्छे से सजाया था और फिर घुटने के बल बैठकर अपनी वाइफ को दोबारा से शादी करने के लिए प्रपोज किया। इस लम्हे को देखकर अनिता काफी ज्यादा भावुक हो गई और फिर उन्होंने एक झटके में ही रोहित शे शादी करने के लिए हां कर दी। बता दें कि यह लम्हा टेलीविजन के इतिहास में हमेशा के लिए कैद रहेगा।

Back to top button