दिलचस्प

दुनिया के सबसे बड़े विस्फोटक बल्लेबाज बनने वाले हैं पिता, तूफानी पारी से IPL में मचाई थी धमाल

दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज की लिस्ट में टॉप पर शुमार आंद्रे रसेल क्रिकेट जगत में छक्के मारने के लिए मशहूर हैं। आंद्रे रसेल अपनी तूफानी बल्लेबाजी से गेंदबाजों की रातों की नींद उड़ा दे देते हैं। इतना ही नहीं, आंद्रे रसेल क्रिकेट के हर लम्हे को मस्ती के साथ जीते हैं और खड़े खड़े गेंद को बाउंडरी लाइन के बाहर पहुंचाने की शक्ति रखते हैं, जिसकी वजह से पूरी दुनिया में उनके फैंस मौजूद हैं। इसी कड़ी में आंद्रे रसेल के घर खुशखबरी आने वाली हैं, जिसका ज़िक्र उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज में किया।

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने मैदान पर जमकर अपना शो दिखाया है, जिनके सामने बड़ा सा बड़ा गेंदबाज भी मूक दर्शक बन जाता है। और जब वे बॉल को हिट करते हैं, तो मैदान पर खड़े खिलाड़ी सिर्फ मूक दर्शक होते हैं। दरअसल, उनके बल्ले पर अगर गेंद का संपर्क होता है, तो सीधा बाउंडरी लाइन के बाहर जाता है। इतना ही नहीं, वे बड़े ही आराम से छक्के मारने की ताकत रखते हैं। खैर, यहां हम उनकी निजी लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने फैंस को बताया है।

पिता बनने वाले हैं आंद्रे रसेल

 

View this post on Instagram

 

So it’s #GIRL??? another blessing in my life it didn’t matter if it was a girl or a boy, all am asking God for is a healthy baby #babyrussell @partyblasterspro

A post shared by Andre Russell (@ar12russell) on


31 वर्षीय आंद्रे रसेल के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसकी खुशखबरी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। आंद्रे रसेल ने अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने आने वाले बच्चे के बारे में बताया है। रसेल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ अनोखे अंदाज में क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस क्रिकेट में अपनी पत्नी को गेंद डालने के लिए कहा और फिर गेंद को आसमान में उड़ाया, जो आसमान में जाते ही गुलाबी धुए में परिवर्तित हो जाती है।

तो ये बेबी गर्ल है- आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल ने जब गेंद को आसमान की तरफ अपने बल्ले से फेंका तो गेंद पिंक कलर के धुएं में तब्दील हो गई, जिसके बाद उन्होंने कहा कि इसका मतलब तो बेबी गर्ल आने वाली है। मतलब मेरे लिए एक और तौहफा। हालांकि, आंद्रे रसेल ने कहा कि मुझे इस बात से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है कि बेबी गर्ल होगी या बेबी ब्वॉय होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इस पल को जीना चाहता हूं और मुझे बहुत खुशी हैं कि मैं जल्द पिता बनने वाला हूं।

आईपीएल में मचाई थी धूम

कोलकाता की तरफ से खेलने वाले आंद्रे रसेल ने आईपीएल में जमकर धूम मचाई थी। आंद्रे रसेल अपने दम पर ही गेम को मोड़ने का हौसला रखते हैं, जिसका प्रदर्शन उन्होंने कई बार किया है। बता दें कि आईपीएल में आंद्रे रसेल ने जमकर छक्के मारे थे, जिसकी वजह से जब भी वे बैटिंग करने के लिए आते थे, तब विरोधी टीम के हौसले पस्त हो जाते थे, क्योंकि वे सिर्फ गेंद को बाउंडरी लाइन के बाहर पहुंचाने का सोचते थे और छक्कों का पहाड़ा पड़ा था। ऐसे में एक बार फिर लोग उन्हें आईपीएल में देखना चाहते हैं।

Back to top button
?>