बॉलीवुड

प्रियंका की जेठानी ने शेयर की निक और पीसी का ये फनी वीडियो, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं लेकिन आज भी हर कोई इन्हें देसी गर्ल के नाम से ही जानते हैं। हाल ही में प्रियंका के पति निक जोनस ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया है और ऐसे में एक पार्टी के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ। ये वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि उनके घर के खास मेंबर ने शेयर किया है। वैसे तो आमतौर पर लोग सोफी टर्नर को प्रियंका की जेठानी समझते हैं लेकिन इनके अलावा उनकी एक और जेठानी हैं और प्रियंका की जेठानी ने शेयर की निक और पीसी का ये फनी वीडियो, आप भी देखिए ये वीडियो।

प्रियंका की जेठानी ने शेयर की निक और पीसी का ये फनी वीडियो

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाया। इस दौरान सभी ने उन्हें जन्मदिन की बधाईयां भी और इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा की जेठानी डेनियल जोनस ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निक और प्रिंयका अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे के सॉन्ग हौली-हौली पर डांस करते नजर आए। दोनों इस गाने को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और वीडियो शेयर करते हुए डेनियल ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे निक जोनस…तुम्हारे डांस और तुम्हे बहुत सारा प्यार।’

 

View this post on Instagram

 

happy birthday @nickjonas! love you and your dance moves so much! ❤️

A post shared by ?Danielle? (@daniellejonas) on


पति के बर्थडे के खास मौके पर प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों रोमांटिक नजर आ रहे थे। इसके अलावा उन्होंने उसके साथ एक इमोशनल मैसेज लिखा।


प्रियंका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी लाइफ की रोशनी, तुम्हारे साथ हर दिन पिछले दिन से बेहतर बनता है। तुम दुनिया की सारी खुशियां डिजर्व करते हो। मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली हूं तुम उनमें से सबसे अच्छे और प्यारे हो। मेरा होने के लिए तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया। हैप्पी बर्थडे जान….मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।’

आपको बता दें कि निक और प्रियंका एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे और साल 2018 के आखिर में इन्होंने शादी कर ली। इनकी शादी राजस्थान के जोधपुर में बहुत ही धूमधाम के साथ हुई थी।

Back to top button