बॉलीवुड

आम आदमी बन ट्रेन में घुसे अक्षय कुमार, सफ़र के दौरान नहीं पहचान पाए लोग, देखे Video

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के करोड़ो की संख्या में फॉलोवर्स हैं. वे एक साथ में तीन से चार हिट फ़िल्में तक दे देते हैं. हाल ही में फ़ोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में वे दुनियां में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट में अक्षय ने भारत से टॉप किया हैं. अक्षय कुमार की पॉपुलैरिटी आसमान छूती हैं. लोग उन्हें दिल से पसंद करते हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म मिशन मंगल ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई हैं. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हुए अक्षय कुमार ने एक ऐसा काम कर दिया जो बहुत ही कम सितारें करते हैं. दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में मुंबई की मेट्रो में सफ़र किया हैं.

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो भी पोस्ट किया हैं. ये विडियो उन्होंने उसी मेट्रो ट्रेन में सफ़र करते हुए बनाया हैं. दिलचस्प बात ये रही कि अक्षय जब इस मेट्रो में एंटर हुए तो उन्होंने कोई शो ऑफ नहीं किया. बल्कि वे तो चुपचाप बिना किसी को इसकी जानकारी दिए ट्रेवल कर रहे थे. उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया था और साथ में सिर पर एक कैप भी लगा रखी थी. अक्षय बताते हैं कि ट्रेन के अंदर बहुत से लोगो ने उन्हें नहीं पहचाना हैं. हाँ कुछ गिनी चुने लोग ऐसे जरूर थे जो ये बात जान गए थे कि ये अक्षय कुमार ही हैं.

दरअसल अक्षय मेट्रो में सफ़र भारी ट्रैफिक से बचने के लिए कर रहे हैं. वे बताते हैं कि उन्हें इससे सफ़र करने में बड़ा मजा आ रहा हैं. दिलचस्प बात ये रही कि जो सफ़र वे चार से दो घंटे में तय करते थे वहीं मेट्रो की वजह से मात्र 20 मिनट में ही कर लिया. अक्षय ने ये भी बताया कि उनके साथ मेट्रो में दो सिक्योरिटी गार्ड भी हैं. साथ में अक्षय की गुड न्यूज़ फिल्म के डायरेक्टर राज भी हैं. अक्षय ने बताया कि मेट्रो में ट्रेवल करने का ये आईडिया राज़ का ही था.

ज्ञात हो कि इन दिनों मुंबई में बारिश से सड़कों और ट्रैफिक का बुरा हाल हैं. अक्षय ने जब मैप से इस रास्ते की दूरी का टाइम चेक किया तो वो दो घंटे बता रहा था. हालाँकि अक्षय जिस मेट्रो से सफ़र कर रहे थे वो जमीन से ऊपर ब्रिज पर चलती हैं. इस वजह से उन्होंने ये दूरी महज 20 मिनट में ही तय कर ली. अक्षय के चेहरे की ख़ुशी से साफ़ जाहिर हो रहा था कि उन्हें इस मेट्रो में सफ़र कर बड़ा आनंद प्राप्त हुआ. इसके लिए उन्होंने अपने डायरेक्टर राज़ का धन्यवाद भी किया. बरहाल आप इस विडियो को यहाँ देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर लोग इसे बड़ा पसंद कर रहे हैं आपको ये कैसा लगा हमें विडियो देख जरूर बताए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएँगे. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Back to top button