बॉलीवुड

राई का पहाड़ बनाकर बॉडीगार्ड्स पर भड़की आलिया भट्ट, यूजर्स बोले- ‘रणबीर के साथ रहोगी तो बदतमीज’

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल यानि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसकी वजह से ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हुई तमाम तस्वीरों में आलिया और रणबीर कपूर का अक्सर रोमांटिक अंदाज भी सामने आ जाता है, लेकिन इस बार हम इनके प्यार की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि चुलबुली गर्ल के व्यवहार की बात कर रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया भट्ट अपने बॉडीगार्ड्स को डांट लगाती हुई नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड की दुनिया में बहुत ही कम समय में आसमान को छूने वाली आलिया भट्ट अक्सर अपने फैंस के साथ सही ढंग से पेश आती हैं, लेकिन इस बार जो उनका व्यवहार अपने ही बॉडीगार्ड्स के साथ था, उसे देख कर उनके फैंस नाराज़ हो गए। दरअसल, आलिया भट्ट कैमरे के सामने ही अपने बॉडीगार्ड्स पर चिल्लाने लगी और उन्हें जमकर फटकार लगाई, जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स आलिया भट्ट को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें व्यवहार करना भी सीखा रहे हैं।

बॉडीगार्ड्स पर भड़कीं आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

 

#aliabhatt on location

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आलिया जैसे ही अपने शूटिंग सेट पर पहुंची, वैसे ही बॉडीगार्ड्स ने उन्हें घेर लिया, जिसके बाद उन्होंने मीडिया को स्माइल दी, लेकिन इसी बीच उनके बॉडीगार्ड्स उनसे दूर निकल गए। ऐसे में जब बॉडीगार्ड्स को एहसास हुआ कि आलिया भट्ट पीछे रह गई, तो सभी दौड़ कर उनके पास आए, लेकिन इसी बीच वे उन सब पर भड़कने लगीं। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद यूजर्स ने ट्रोल करना शुरु कर दिया।

यूजर्स ने लगाई आलिया भट्ट की क्लास

वायरल हुए इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने आलिया भट्ट की क्लास लगानी शुरु कर दी। इस बाबत में एक यूजर ने लिखा कि जो लोग आपके बॉडी की सुरक्षा करते हैं, उन्हीं लोगों पर आप ऐसे भड़क रही हैं। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि कैमरे के सामने अच्छा अच्छा चेहरा लेकर आ जाते हो और कहते हो कि सबका सम्मान करें, पर खुद नहीं सीखा कि कैसे सम्मान किया जाता है। इतना ही नहीं, एक यूजर ने लिखा कि रणबीर के साथ रहकर बत्तमीज हो गई और सारा काम धाम सब बर्बाद कर रही हैं।

रणबीर को डेट कर रही हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, जिनको लेकर अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है। बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही शादी करने वाले हैं, जिसकी वजह से दोनों अब एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ऐसे में दोनों की लव स्टोरी अब बहुत ही जल्द अगले पड़ाव पर टर्न करने वाली है, जिसका इंतजार उनके फैंस को बेसब्री से है।

Back to top button