बॉलीवुड

नातिन नव्या के बॉयफ्रेंड से गले मिली जया बच्चन, पब्लिक बोली ‘जमाई राजा मिल गए क्या?’ देखे Video

इस बात में कोई शक नहीं कि बच्चन परिवार की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड और आम जनता के बीच बहुत ज्यादा हैं. ऐसे में उनकी फैमिली से जुड़े हर व्यक्ति की ख़बरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. आज हम आपको एक ख़ास विडियो दिखाने जा रहे हैं. ये विडियो एक फेशन शो का हैं. इसमें जाया बच्चन शो ख़त्म होने पर एक शख्स को गले लगा लेती हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि वो जिसे गले लगाती हैं उसकी व्यक्ति का नाम जया की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ भी जुड़ा हुआ हैं. दरअसल पिछले कुछ महीनो में नव्या और इस शख्स को एक साथ कई बार देखा गया हैं. ऐसे में खबरे उड़ रही हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं. अब इस बात में कितनी सच्चाई हैं और ये लड़का आखिर हैं कौन? ये सभी सवालों के जवाब के लिए खबर पढ़ते रहिए.

नव्या अपनी माँ श्वेता बच्चन नंदा की तरह ही मीडिया की लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हालाँकि बच्चन परिवार से नाम जुड़ा होने की वजह से मीडिया वाले उन्हें कहीं से भी ढूंढ निकालते हैं. इसलिए उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर बात आप तक पहुँच जाती हैं. चलिए अब नव्या के इस कथित बॉयफ्रेंड के बारे में भी जान लेते हैं. ये शख्स और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफ़री का बेटा मीजान जाफ़री हैं. मीजान और नव्या की साथ में कुछ तस्वीरें पहले भी वायरल हो चुकी हैं. ऐसे में लोगो को शक था अकी इन दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा हैं.

अब हाल ही में जब नव्या की नानी जया बच्चन ने मीजान को गले लगाया तो इन ख़बरों को और भी तूल मिल गया. ये पूरा मामला अबू जानी और संदीप खोसला के फेशन शो का हैं. ये लोग अपने सफ़र की 33वी वर्षगाथ मना रहे थे. इसमें गेस्ट के रूप में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन भी मौजूद थे. वहीं रेम्प पर चल रहे मॉडल्स में जावेद जाफ़री का लड़का मीजान भी था. ऐसे में जैसे ही ये फेशन शो समाप्ति की और बड़ा, जया बच्चन थोड़ा जोश में आ गई और उत्साह के साथ उन्होंने स्टेज पर जाकर मीजान को गले लगा लिया. ये प्यारा लम्हा कैमरे में भी कैद हो गया.


अब यह विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. लोगो को अब यकीन होने लगा हैं कि मीजान और नव्या के बीच कुछ तो हैं. एक यूजर ने तो कमेंट कर ये भी पूछ लिया कि “जाया मेम! लगता हैं आपको जमाई राजा मिल गए.” वैसे बता दे कि कुछ दिनों पहले पिंकविला को दिए एक इन्टरव्यू में मीजान ने ये बात क्लियर करते हुए कहा था कि मैं रिलेशनशिप में जरूर हूँ लेकिन वो लड़की नव्या नहीं हैं. हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. अब वे सच बोल रहे थे या बात को ढकने की कोशिश कर रहे थे ये तो वही जाने. वैसे आपको ये भी बता दे कि नव्या का बॉलीवुड फिल्मों में आने का अभी कोई इरादा नहीं हैं. यह बात उनकी माँ श्वेता ने एक इंटरव्यू में कही थी.

Back to top button