बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर छाया ‘नोरा फतेही’ का बॉर्बी लुक, कहर बरपाती नज़र आई ‘दिलबर गर्ल’

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ और ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में डांस नंबर ‘मनोहारी’ से लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाली नोरा फतेही का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस नये लुक में नोरा फतेही लोगों का दिल चुराने का काम कर रही हैं। जी हां, नोरा फतेही का यह लुक और अंदाज़ देखकर हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो रहा है और तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है। इतना ही नहीं, नोरा फतेही का नया फोटोशूट किसी बॉर्बी डॉल से कम नहीं लग रहा है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

सत्यमेव जयते’ का गाना ‘दिलबर’ और ‘बाटला हाउस’ का गाना ‘साकी साकी’ में अपने डांस से सबको झूमने पर मजबूर करने वाली नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आए दिन नोरा फतेही का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल होता है, जिसमें उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से कोई पीछे नहीं हटता है। मतलब साफ है कि डांसिंग के अलावा नोरा फतेही को फोटोशूट का भी काफी ज्यादा शौक होने के साथ साथ उसमें काफी एक्सपेरिमेंट भी करना पसंद है, जिसका ताजा उदाहरण उनकी लेटेस्ट फोटोशूट है।

बॉर्बी लुक में नज़र आई नोरा फतेही

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में नोरा फतेही बॉर्बी लुक में नज़र आ रही हैं। बालों से लेकर कपड़ों तक नोरा फतेही ने पिंक कलर ही कैरी किया है। पिंक कलर की बॉर्बी लुक में नोरा फतेही की खूबसूरती भी पहले के मुकाबले अधिक बढ़ गई है। हर कोई नोरा फतेही के इस लुक की तारीफ कर रहा है। इस लुक के साथ नोरा फतेही ने जो पोज़ दिए हैं, वो भी काबिले तारीफ हैं। बता दें कि नोरा फतेही अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई नज़र आती हैं।

लाल परी जैसी दिखीं नोरा फतेही

पिंक कलर के लुक के बाद नोरा फतेही ने रेड कलर के ड्रेस में भी बॉर्बी लुक अपनाया, जिसे देख उनके फैंस ने कमेंट किया कि वाकई तुम लाल परी जैसी दिख रही हो। मतलब साफ है कि नोरा फतेही की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ में पुल बांध रहे हैं। नोरा फतेही के इस लुक को उनकी टोपी पूरा कर रही है, जिसमें उनका पोज़ भी काफी शानदार लग रहा है।

डांसिंग क्वीन बन चुकी हैं नोरा फतेही

दिलबर और साकी साकी जैसे गानों पर ठुमके लगाने वाली नोरा फतेही अब बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन बन चुकी हैं। नोरा फतेही के पास हर दूसरी फिल्म में डांस करने का ऑफर आता है, जिसमें से कई तो वे रिजेक्ट कर देती हैं, लेकिन जिसमें वे डांस करती हैं, उस गाने के साथ लोग झूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं। इतना ही नहीं, नोरा फतेही नए जमाने की डांसिंग क्वीन हो गई हैं, जिनके ठुमके के सामने हर कोई अपना दिल हार जाता है।

Back to top button