बॉलीवुड

स्टूडियो में रानू मंडल से गाना गवाने के लिए हिमेश को बेलने पड़े थे पापड़, वायरल हुआ वीडियो

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना घर चलाने वाली रानू मंडल अब इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं। रानू मंडल की ज़िंदगी में बदलने में सोशल मीडिया का अहम योगदान रहा। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने रानू मंडल को रेलवे स्टेशन से सीधे बॉलीवुड पहुंचा दिया, जिसके बाद उनकी किस्मत खुल गई। जी हां, रानू मंडल के साथ हिमेश रेशमिया इन दिनों काम कर रहे हैं, जिसका एक गाना रिलीज भी हो गया। इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है, लेकिन इसके लिए हिमेश रेशमिया को कितने पापड़ बेलने पड़े, उसका वीडियो भी अब वायरल हो गया है।

रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी आज हर किसी के जुबान पर है, लेकिन इसके लिए हिमेश रेशमिया ने बहुत ही पापड़ बेले हैं। रानू मंडल से गाना गवाने के लिए और उन्हें हर तरकीब सिखाने के लिए हिमेश रेशमिया ने काफी ज्यादा मेहनत की है। इतना ही नहीं, रानू के वीडियो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक पहुंचे और तभी से उन्हें हिमेश रेशमिया के रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बुलाया गया। मतलब साफ है कि रानू मंडल और हिमेश रेशमिया की जोड़ी आने वाले समय में खूब तहलका मचाने वाली है।

रानू मंडल के लिए हिमेश रेशमिया ने बेले पापड़

सोशल मीडिया पर रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें हिमेश रेशमिया की मेहनत दिखाई गई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमेश रेशमिया रानू मंडल से गाना गवाने के लिए कितनी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं, क्योंकि एक गाने में उन्होंने ढेर सारे ब्रेक लिए हैं और बार हिमेश को उन्हें समझाना पड़ा। इतना ही नहीं, बीच बीच में हिमेश रेशमिया उन्हें धुन समझाते हुए भी नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से उनका यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

घंटों प्रैक्ट्रिस के बाद रिलीज हुआ गाना

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के इस वीडियो को देख कर यही लगता है कि तेरी मेरी कहानी गाना गाने के लिए घंटो प्रैक्ट्रिस करनी पड़ी, जिसके बाद खूबसूरत गाना लोगों के बीच रिलीज हो चुका। इस गाने के लिए हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को घंटों सुर की ट्रेनिंग दी, जिसके बाद ताल से ताल मिला और फिर गाना रिलीज हुआ। मतलब साफ है कि जो गाना आप सुन रहे हैं, उसके लिए इन दोनों ने ही खूब मेहनत की है, जिसके बाद ही यह इतना खूबसूरत बन पाया है।

रानू मंडल ने बताई बेटी की सच्चाई

मां को शोहरत मिलने के बाद रानू मंडल की बेटी उनसे मिलने के लिए आई, जिसके बाद उन्होंने मैनेजर पर आरोप लगाया कि मुझे मेरी मां से मिलने नहीं दिया जा रहा है और वे धमकी दे रहे हैं। इस पर रानू मंडल ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरी बेटी को धमकी दी जा रही है या नहीं। हालांकि, मैनेजर ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें ऐसी बातें करने से पहले दस बार सोचना चाहिए और हमें रानू मंडल से कुछ नहीं चाहिए, हम तो बस उनके साथ काम कर रहे हैं।

Back to top button