बॉलीवुड

लता मंगेशकर ने दी रानू मंडल को ऐसी नसीहत, तो भड़क गए फैंस, बोले ‘जलन हो रही है क्या’

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट स्टार बन गई। रातोंरात ही रानू मंडल का गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अब उनकी एंट्री बॉलीवुड में हो चुकी है। रानू मंडल की आवाज़ की तारीफ हर कोई कर रहा है, जिसकी वजह से उनका गाना तेरी मेरी कहानी तेज़ी से वायरल भी हो गया है, लेकिन इसी बीच लता मंगेशकर की टिप्पणी से सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जाहिर कर दी। जी हां, सुरो की मल्लिका लता मंगेशकर ने रानू मंडल को लेकर जो टिप्पणी की, वह उनके फैंस को पसंद नहीं आया।

सोशल मीडिया पर रानू मंडल की तुलना दूसरी लता मंगेशकर से हो रही है, जिसकी वजह से अब खुद सुरों की मल्लिका ने इस पूरे प्रकरण पर जवाब दिया, जिसके बाद लोग नाराज हो गए। दरअसल, एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर से रानू मंडल की गायिकी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेहद सहज ढंग में जवाब दिया, लेकिन उनका जवाब किसी को रास नहीं आया और अब लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं। हालांकि, लता मंगेशकर को कभी भी ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ा, लेकिन इस बार उन पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं।

लता मंगेशकर ने दिया था ये बयान

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर से जब रानू मंडल की गायिकी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर मेरे नाम से और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। यहां तक मामला ठीक रहा, लेकिन उन्होंने आगे कहा कि किसी के जैसा होना आपको लंबे वक्त तक सफलता नहीं देता है, ऐसे में मेरे, किशोर दा, रफी साहब के गाने, मुकेश भइया और आशा के गानों को गाने से कम वक्त के लिए किसी का ध्यान खींचा जा सकता है, पर आखिरी तक ये नहीं चलता है।

लता पर यूजर्स ने लगाया ये गंभीर आरोप


लता मंगेशकर का रानू मंडल पर बयान आते ही यूजर्स ने क्लास लगानी शुरु कर दी और सोशल मीडिया पर उन पर तरह तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि लता जी को रानू मंडल का सपोर्ट करना चाहिए और उन्हें काम देना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। साथ ही एक यूजर ने लिखा कि लता जी को रानू मंडल जलन हो रही है, जिसकी वजह से उन्होंने उन्हें सपोर्ट नहीं किया, जोकि उनके घमंड को दर्शाता है।

लता मंगेशकर को प्रेरणा मानती हैं रानू मंडल

सोशल मीडिया पर लोगों ने लता मंगेशकर की क्लास लगाते हुए कहा कि रानू मंडल अपना गाना नहीं बना सकती थी, इसीलिए उन्होंने आपका गाना गाया, क्योंकि वे आपको अपना प्रेरणा मानती हैं। बता दें कि रानू मंडल ने कहा था कि वे लता मंगेशकर को अपनी प्रेरणा मानती हैं और उन्हीं को ही फॉलो करती हैं। मतलब साफ है कि लता मंगेशकर के फैंस को उनका रानू मंडल पर दिया गया बयान पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से आलोचना हो रही है।

Back to top button