बॉलीवुड

रानू मंडल को शोहरत मिलते ही सामने आई बेटी, बोली- ‘मुझे नहीं पता था कि मेरी मां स्टेशन पर..’

रातोंरात इंटरनेट स्टार बनने वाली रानू मंडल को लेकर आए दिन एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में रानू मंडल की बेटी पूरी दुनिया के सामने आई, जिसने अपनी मां के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। जी हां, रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ रॉय शोहरत मिलने के बाद मां के पास वापस आ गई और आते ही एक बड़ा खुलासा कर दिया। इतना ही नहीं, एलिजाबेथ रॉय ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आखिर वे क्यों अपनी मां को छोड़ कर चली गई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका यह खुलासा ट्रेंड करने लगा।

एलिजाबेथ रॉय ने हाल ही में एक सनसनीखेज वाला इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी ज़िंदगी और मां की ज़िंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए, जिसके सामने आते ही रानू मंडल सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। एलिजाबेथ रॉय ने अपने इंटरव्यू में मां से दूर जाने के कारणों पर भी प्रकाश डालते हुए अब जब वापस आई हैं, तो कैसा उनका रिश्ता रहा है, इन सब मुद्दों पर बातचीत की है। इतना ही नहीं, एलिजाबेथ रॉय के खुलासे के बाद हर कोई उनकी स्टोरी को जानना या समझना चाहता है।

10 साल पहले मां को छोड़ गई थी एलिजाबेथ रॉय

रानू मंडल के रातोंरात स्टार बनने के बाद सबसे पहले उनकी बेटी सामने आई और उन्होंने कई तरह के दावे किए हैं। इससे पहले हम आपको बता दें कि रानू मंडल की बेटी उन्हें 10 साल पहले छोड़ गई थी, जिसके बाद अब जाकर वे उनसे मिली है। इतना ही नहीं, जैसे ही रानू मंडल को शोहरत मिली, वैसे ही उनकी बेटी को उनकी मां याद आई, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है, लेकिन इसी बीच उन्होंने मां को छोड़ने के पीछे की वजह बताई है।

तो इस वजह से अकेले मां को छोड़ गई थी

रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ रॉय ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कुछ समय से मां को छोड़ने की धमकी मिल रही थी, जिसकी वजह से उन्हें मां को छोड़ कर जाना पड़ा, लेकिन उनके इरादे गलत नहीं थे। साथ ही उन्होंने ये नहीं बताया कि आखिर उन्हें धमकी कौन दे रहा था। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं अपनी मां का पूरा ख्याल रखती थी। हर महीने एकाउंट में 500 रुपये डाल देती थी, बाकि बच्चे तो ध्यान भी नहीं देते थे, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हो रही है।

गाने के बारे में मुझे नहीं पता था- एलिजाबेथ रॉय

एलिजाबेथ रॉय ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं पता था कि मां रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थी, बल्कि एक दिन मैंने उन्हें बस स्टॉप देखा था, जिसके बाद मैंने उन्हें 200 रुपये देकर घर जाने को कहा था और फिर हर महीने 500 रुपये भेजती थी। मैं मां से ज्यादा मिल नहीं पाती थी, क्योंकि मुझे धमकी मिलती थी, इसीलिए मुझे ऐसे ही करना पड़ता था। बता दें कि एलिजाबेथ रॉय के यूं सामने आने से लोग उन्हें मतलबी कह रहे हैं।

Back to top button