बॉलीवुड

रेमो डिसूजा की बीवी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखे कैसे फैट से फिट बनी

बॉलीवुड के मशहूर डांस कोरियोग्राफ़र और डांसर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं. उनके बारे में आप सभी काफी कुछ जानते होंगे. लेकिन आज हम आपको रेमो की बीवी लिजेल डिसूजा (Lizelle Dsouza) के बारे में एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं. रेमो और लिज़ेल की शादी 5 अक्टूबर 1999 में हुई थी. ये दोनों ही रंग, रूप और आकार में एक दुसरे से काफी अलग थे, हालाँकि प्यार में ये सब चीजें कहाँ देखी जाती हैं. इनकी शादी को 20 साल होने को आए हैं. ये आज भी एक दुसरे से उतना ही प्यार करते हैं जितना पहली मुलाकात में करते थे. लिज़ेल का वजन पहले काफी अधिक था. वे दिखने में मोटी लगती थी. फिर उन्होंने इस बारे में कुछ कर दिखाने की ठानी और देखते ही देखते वे फैट से फिट हो गई. उनकी इस जर्नी में पति रेमो ने भी पूरा साथ दिया.

हाल ही में लिजेल ने वजन कम करने के अपने सफ़र की कहानी सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इसके ऊपर पति रेमो ने कमेंट करते हुए लिखा “अब इसे कहते हैं लगन. लिजेल डिसूजा मुझे तुम पर गर्व हैं. तुमने साबित कर दिया कि impossible का मतलब I M POSSIBLE होता हैं. मुझे इसी तरह प्रेरणा देते रहो, प्यार करते रहो. तुम्हारा ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन मुझे पसंद आया. प्रवीण नायर को स्पेशल शुक्रिया.” बता दे कि प्रवीण नायर लिजेल के जिम ट्रेनर हैं जिन्होंने उन्हें स्लिम बनने में मदद की.

लिजेल ने अपने इन्स्टाग्राम पर हस्बैंड रेमो के साथ जिम की एक तस्वीर भी शेयर की. इसके साथ वे लिखती हैं “मुझे ऐसा लगता हैं कि मैं बहुत ही भाग्यशाली हूँ जो मेरे जीवन में ये पल (स्लिम होना) आया हैं. मुझे आशा हैं कि मेरी इस जर्नी से और भी लोगो को मदद मिलेगी. कभी कभी ये कर गुजरने के लिए बस एक आईडिया, व्यक्ति या प्यार की जरूरत होती हैं. आप अपने बुरे समय को भी अच्छा बना सकते हैं. मेरा मानना हैं कि आपको बुरे समय में अपना कुछ ज्यादा ख्याल रखना चाहिए. जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आपको खुद को बदलने का एक कारण मिलता हैं. ये आप अपने पति, बच्चो या पार्टनर के लिए कर सकते हैं.”

इसके नोट को शेयर करने के बाद लिज़ेल ने अपने न्यू अवतार की एक और तस्वीर शेयर की थी. इसमें उन्होंने उन सभी लोगो को शुक्रिया कहा जिन्होंने इस जर्नी में उनकी सहायता की. साथ ही लोगो से मिली तारीफों के बदले भी उन्होंने धन्यवाद बोला. वे लिखती हैं “आपके पॉजिटिव और होसलात्मक कमेंट का शुक्रिया. इसने मेरी जर्नी में बहुत मदद की. ये सभी मेरे जिम ट्रेनर प्रवीण नायर के बिना संभव नहीं हो पाता. एक बार मैंने उनके मजे लेते हुए कहा था कि मैं आपको तब तक अच्छा ट्रेनर नहीं मानूंगी जब तक मैं स्लिम नहीं हो जाती. अभी मेरी जर्नी पूरी नहीं हुई हैं. ये आधी हैं. पर मैं पहले से काफी पतली तो हो गई. हाहाहा.” बता दे कि लिज़ेल के इस पोस्ट पर रेमो ने कम्नेट कर ये भी कहा कि मुझे तुम पर बहुत गर्व हैं.

Back to top button