बॉलीवुड

नहीं सुलझा सारा और सुशांत के बीच का झगड़ा, एक दूसरे की शक्ल भी नहीं चाहते हैं देखना

फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान की नजदीकियां अपने पहले ही को-स्टार से बढ़ गई थी, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में खूब छाई रही। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी, लेकिन फिर कुछ समय के बाद ही दोनों ने एक दूसरे के साथ समय बिताना बंद कर दिया। आलम यह हो गया कि अब सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान के साथ काम करने से साफ तौर पर मना कर दिया, जिसके बाद उनका गुस्सा भी जगजाहिर हो गया।

फिल्म केदारनाथ के सेट पर सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी, जिसके बाद दोनों को अक्सर डिनर या डेट पर स्पॉट किया जाने लगा। इतना ही नहीं, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच इमोशन का भी आदान प्रदान होने लगा था, जिसके बाद अमृता सिंह को इस मामले में एंट्री लेनी पड़ी थी। सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत से सारा अली खान को दूरी बढ़ाने के लिए उनकी मां ने ही कहा था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन हो गई।

सारा के साथ काम करने से किया मना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान के साथ काम करने से मना कर दिया। दरअसल, दोनों को एक एड में काम करना था, जिसके लिए सारा अली खान ने मंजूरी दे दी थी, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने साफ तौर पर मना कर दिया। हालांकि, इस मना के पीछे की वजह साफ नहीं हुई, लेकिन कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मन ही मन सारा अली खान को पसंद करने लगे थे, लेकिन फिर दोनों का झगड़ा हो गया, इसीलिए मना किया।

ज्यादा दिन तक नहीं चल सका रिश्ता

फिल्म केदारनाथ के रिलीज के बाद से ही दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें नजदीकियां बढ़ती हुई नज़र आई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें वायरल होने लगी थी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप का खुलासा तब हुआ था, जब दोनों ने ही एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया था। बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ब्रेकअप की वजह अमृता सिंह मानी जाती हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच दूरियां आई।

मां अमृता ने दी सारा को नसीहत

अपने पहले ही को स्टार के साथ दिल लगाने को लेकर सारा अली खान को उनकी मां ने काफी फटकार लगाई थी और उन्हें गलती न करने की सलाह दी थी, जिसके बाद सारा ने सुशांत सिंह राजपूत से दूरियां बढ़ा ली थी और अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया। हालांकि, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया, लेकिन नजदीकियों को देखकर अफेयर का नाम दे दिया गया था।

Back to top button