विशेष

सारा अली खान ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, कातिलाना अंदाज से लूटा फैंस से लेकर सेलेब्स का दिल

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये थे. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

सारा ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

??????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. बता दें, सारा की नानी का नाम रुख्साना सुल्ताना था और वह भी दिखने में बेहद खूबसूरत थीं. नानी से खूबसूरती सारा की मां अमृता सिंह में आई और आज जो कोई भी सारा को देखता है उन्हें उनकी मां अमृता से कंपेयर करने लगता है.

सारा अपनी खूबसूरती के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर सारा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में सारा ने अपना एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सारा अली खान ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है.

फैंस के साथ सेलेब्स कर रहे तारीफ

सारा अली खान की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देखने के बाद न सिर्फ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में सारा बेहद बिंदास लुक में दिख रही हैं. फोटोशूट के दौरान सारा ने ब्लैक कलर के कट आउट टॉप के साथ मिनी स्कर्ट डाला है, जिमसें वह बाला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाया है और रेड लिपस्टिक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

बचपन से थी हीरोइन बनने की ख्वाइश

 

View this post on Instagram

 

??????????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


तस्वीरों को शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन दिया, “सवाल यह नहीं कि मुझे कौन करने दे रहा है, सवाल यह है कि मुझे कौन रोकने वाला है!”? हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि उनकी बच्चन से ख्वाइश एक हीरोइन बनने की थी. आज वह इस बात को सोचकर बहुत खुश होती हैं कि उन्होंने अपने सपने को पूरा किया है.

सारा ने बताया कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई के दौरान वह एक मजबूत व्यक्ति बनीं और साथ ही इस दौरान उनका एक्टर बनने का सपना भी मजबूत हुआ. सारा ने कहा कि वह शुरुआत से ही इस बात को लेकर निश्चित थीं कि उन्हें अभिनय के क्षेत्र में जाना है. बात करें सारा के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगी.

पढ़ें- सारा अली खान की तस्वीर का कार्तिक आर्यन ने उड़ाया मजाक, कहा- ‘इसकी शक्ल तो…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button