विशेष

सगाई टूटने के बाद इस लड़की के साथ नजर आये प्रियंका चोपड़ा के भाई, खूबसूरती के आगे देसी गर्ल फेल

बीते दिनों खबरें आई थी कि प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूट गयी है. शादी टूटने की खबर आते ही लोगों ने तरह-तरह के अटकले लगाने शुरू कर दिए थे. शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा खासतौर पर अमेरिका से भारत आई थीं. पहले तो लोग शादी टूटने की वजहों के बारे में कयास ही लगा रहे थे लेकिन बाद में खुद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने शादी टूटने की वजह बताई थी. खुद मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया था कि सिद्धार्थ और इशिता की शादी टूट चुकी है.

इस वजह से टूटी थी सिद्धार्थ की शादी

बेटे सिद्धार्थ की शादी टूटने के बाद प्रियंका चोपड़ा की मां डॉक्टर मधु चोपड़ा ने स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि, “बेटे सिद्धार्थ ने कहा कि अभी वो शादी के लिए तैयार नहीं है. उसे थोड़ा और टाइम चाहिए. मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है”. इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया था कि सिद्धार्थ और इशिता ने खुद अपनी मर्जी से इस शादी के लिए मना किया है. जिसके बाद दोनों के फैसले का सम्मान करते हुए उन पर शादी का कोई दबाव नहीं बनाया गया.

दिखे मिस्ट्री गर्ल के साथ

 

View this post on Instagram

 

#siddharthchopra today for #nitaambani #ganpati #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लेकिन आपको बता दें कि सगाई टूटने के करीब 5 महीने बाद सिद्धार्थ एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए. बता दें, जिस मिस्ट्री गर्ल के साथ वह स्पॉट हुए थे वह कोई और नहीं बल्ली तेलुगू अभिनेत्री नीलम उपाध्याय हैं. हाल ही में मुकेश अंबानी के घर गणपति महोत्सव रखा गया था जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे आये थे. उन्हीं सेलेब्स में से एक सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय थे.

सिद्धार्थ और नीलम अंबानी के घर फंक्शन में एक साथ पहुंचे थे. दोनों ने मैचिंग नीले रंग के कपड़े भी पहने हुए थे. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों रिश्ते में हो सकते हैं.

एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाये सिद्धार्थ

सगाई टूटते ही नीलम के साथ दिखने पर सिद्धार्थ एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गए हैं. बता दें, नीलम की उम्र अभी 25 साल है और वह गुजरात की रहने वाली हैं. नीलम ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में तेलुगू फिल्म “मि.7” से की थी. अब तक नीलम 3 से 4 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

नीलम दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. आपको बता दें, इशिता से भी पहले साल 2014 में प्रियंका के भाई की शादी टूट चुकी है. उस वक्त उनकी शादी कनिका माथुर से तय हुई थी. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान किया था लेकिन किसी वजह से शादी नहीं हो पाई.

पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बताई निक जोनस की गलत उम्र, फैंस ने कहा- ‘जब पति की उम्र ही नहीं पता तो क्या’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button