विशेष

सुनील शेट्टी के घर की बहु बनेगी ये लड़की, बेटे अहान शेट्टी का आया इस खूबसूरत हसीना पर दिल

एक दौर में सुनील शेट्टी का नाम सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हुआ करता था. लोगों के बीच सुनील शेट्टी एक्शन हीरो के रूप में ज्यादा प्रसिद्ध थे. दिखने में साधारण होने के बावजूद अपने बेहतरीन अभिनय से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. नकरात्मक किरदार हो या सकरात्मक सुनील शेट्टी ने  अपने अभिनय का लोहा हर रोल में मनवाया है. 2001 में आई फिल्म ‘धड़कन’ के लिए सुनील शेट्टी को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है. अपने फ़िल्मी करियर में सुनील शेट्टी अब तक 101 फिल्मों में काम कर चुके हैं. हैं. सुनील शेट्टी की एक्टिंग स्किल से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुनील शेट्टी का एक हैंडसम बेटा भी है? जी हां, सुनील शेट्टी का एक हैंडसम बेटा भी है जिनका नाम अहान शेट्टी है.

सुनील की बेटी अथिया शेट्टी तो बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘हीरो’ से कर चुकी हैं. लेकिन अहान का डेब्यू करना अभी बाकी है. अहान का जन्म मुंबई में साल 1996 में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के ही एक स्कूल ‘अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे’ से की और उच्च स्तर की पढ़ाई के लिए यूएस यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया. अहान ने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है और जल्द ही वह साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आर एक्स 100’ के हिंदी सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

ये लड़की बन सकती है शेट्टी परिवार की बहु

लेकिन इन दिनों अहान अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रह हैं. ख़बरों के मुताबिक इन दिनों अहान शेट्टी तानिया श्रॉफ को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं और अब इस रिश्ते को एक नाम देने की सोच रहे हैं. जी हां, लगता है अहान ने तानिया को शेट्टी परिवार की बहु बनाने का सोच लिया है और बता दें कि शेट्टी फैमिली को भी तानिया काफी पसंद है. ऐसे में आज हम आपके लिए अहान की गर्लफ्रेंड तानिया की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि वाकई अहान की चॉइस बहुत अच्छी है.

अथिया की दोस्त हैं तानिया

तानिया दिखने में किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं. हालांकि, तानिया ग्लैमर इंडस्ट्री से नहीं जुड़ी हैं लेकिन उनके लुक्स को देख कर लाखों लोग उनके फैन हो गए हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर होने के बावजूद तानिया खुद को टिप टॉप रखती हैं. तानिया अहान की बहन अथिया शेट्टी की बहुत अच्छी दोस्त हैं. सोशल मीडिया पर तानिया और अहान की कई तस्वीरें वायरल हैं, जिनमें दोनों के बीच नजदीकियां साफ़ दिखाई देती हैं.

देखिये तानिया श्रॉफ की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

पढ़ें- सुनील शेट्टी की बेटी को डेट कर रहा ये क्रिकेटर, नाम सुन लगेगा झटका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button