बॉलीवुड

सुनील शेट्टी की बेटी को डेट कर रहा ये क्रिकेटर, नाम सुन लगेगा झटका

बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बहुत पुराना हैं. इतिहास खंगाल के देखा जाए तो आप पाओगे कि कई क्रिकेट खिलाड़ियों का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आ चूका हैं. कुछ ने तो उनसे शादी भी रचा ली. मसलन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा , हरभजन सिंह और गीता बसरा, युवराज़ सिंह और हेजल कीच इसके कुछ उदाहरण हैं. अब लगता हैं कि इसी कड़ी में एक और भारतीय क्रिकेटर नाम भी जुड़ने जा रहे हैं. यह क्रिकेटर बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहा हैं. सुनील बॉलीवुड के दबंग और माचो एक्टर हैं. वे अपनी बेटी को लेकर यक़ीनन प्रोटेक्टिव हैं. ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि ये कौन क्रिकेटर हैं जो सुनील शेट्टी की बेटी को डेट करने की हिम्मत कर रहा हैं. दरअसल ये क्रिकेट खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि केएल राहुल हैं.

 

View this post on Instagram

 

forever in love with the sun

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

यदि आपको याद हो तो केएल राहुल का नाम कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन कपूर के साथ भी जुड़ा था. हालाँकि एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने मीडिया को बताया था कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हैं, ये सिर्फ एक अफवाह हैं. ऐसे में अब राहुल का नाम एक बार फिर दूसरी लड़की से जुड़ा हैं जो सुनील शेट्टी की बेटी निकली. बता दे कि अथिया ने साल 2015 में ‘हीरो’ फिल्म से बॉलीवुड में अपने डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने दो और फ़िल्में मुबारका और नवाबजादे भी की. हालाँकि अभी अथिया को बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए और भी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.

तो चलिए फिर से पॉइंट की बात पर आते हैं. आखिर हमें कैसे पता चला कि केएल राहुल और अथिया एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं? दरअसल इस बात का खुलासा अथिया के अच्छे दोस्त और बेहतरीन डिजाइनर विराम पंडित ने किया हैं. हाल ही में अथिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक मोटिवेशनल लाइन शेयर की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने ‘Always, always’ यानी ‘हमेशा हमेशा’ लिखा था. इस पोस्ट के ऊपर उनके करीबी मित्र विक्रम पंडित ने कुछ कमेंट्स किए जो सीधा इस और इशारा करते हैं कि अथिया और केएल राहुल के बीच जरूर कुछ चल रहा हैं. एक कम्नेट में तो विक्रम ने केएल राहुल का जिक्र भी किया. इसके बाद अथिया ने उन्हें रिप्लाई करते हुए कहा कि ‘समय आ गया हैं कि मैं आपको ब्लॉक कर दूं’. अर्थात अथिया अपने दोस्त विक्रम के इस खुलासे से खुश नहीं दिख रही थी. जिसका मतलब दोनों के बीच जरूर कुछ ऐसा हैं जो वो फिलहाल दुनियां को नहीं बताना चाहती हैं. उधर इन दोनों दोस्तों के कम्नेट के बाद अथिया के फैंस कहने लगे कि अरे वाह ये तो अब कंफर्म हो गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अथिया और राहुल के डेट करने की खबरे तब उड़ना शुरू हुई थी जब दोनों की कॉमन फ्रेंड आकांशा रंजन कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम पर राहुल और अथिया के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में आकांशा ने कैप्शन दिया था ‘और मुझे इस बात से ख़ुशी हैं.‘ गौरतलब हैं कि पहले आकांशा का नाम राहुल से जुड़ा था लेकिन दोनों ने इसे अफवाह बताया था. अब ऐसे में वही आकांशा राहुल और अथिया कि साथ वाली फोटो शेयर कर बोल रही हैं कि मुझे इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं हैं. ऐसे में फैंस भी उनका इशारा समझ गए कि अथिया और राहुल अब रिलेशनशिप में हैं. अब हमें बस दोनों के ऑफिसियल घोषणा का इंतजार हैं.

Back to top button