बॉलीवुड

जब सनी देओल के नाम पर हो गई थी उनके बेटे की पिटाई, करण देओल ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में स्टारकिड का जमाना आ गया है और एक के बाद एक सभी फिल्मों में डेब्यू करते जा रहे हैं। बस कुछ फ्लॉप हो रहे हैं तो कुछ हिट लेकिन मौका अपने माता या पिता के कारण सभी को मिल रहा है। अब सनी देओल अपने बेटे करण देओल को भी लॉन्च करने की तैयारी में हैं। उनकी आने वाली फिल्म पल-पल दिल के पास जल्द ही रिलीज होने वाली है और अब शूटिंग पूरी हो गई है बस रिलीज डेट कभी सामने आ सकती है। इस दौरान करण देओल मीडिया से रूबरु भी होने लगे हैं और कई बातें भी शेयर कर रहे हैं। इन्हीं वाक्यों में उन्होंने बताया कि जब सनी देओल के नाम पर हो गई थी उनके बेटे की पिटाई, तो क्या हुआ था और ये क्यों हुआ इसके बारे में आप जानिए।

जब सनी देओल के नाम पर हो गई थी उनके बेटे की पिटाई

सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म पल-पल दिल के पास से अपना डेब्यू करेंगे। फिल्म की तैयारी लगभग पूरी है और मीडिया से मुलाकात करते समय उन्होंने मीडिया के हर सवाल का जवाब अच्छे से दिया। इंटरव्यू में करण ने अपने बचपन की यादें शेयर की और बताया कि एक स्टारकिड होने के नाते उन्हें क्या कुछ सहना पड़ा था। करण ने बताया कि स्टारकिड होने के कारण उन्हें ना सिर्फ शर्मिंदा होना पड़ता था बल्कि लोग उनका मजाक भी बनाते थे।

इंटरव्यू में अपने बचपन की यादें ताजा करते हुए करण ने बताया, ‘यह मेरे स्कूल की पहली याद है जब मैं फर्स्ट में पढ़ता था और मैंने स्कूल में आयोजित हुए एक स्पोर्ट्स कॉम्पटीशन के रेस में भाग लिया था। मैं वहां खड़ा ही हुआ था तभी कुछ बच्चे मेरे पास आए और मुझे उठाया। सबके सामने ही मुझे धक्का दे दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे पूछा क्या तुम सच में सनी देओल के बेटे हो। तुम तो लड़ाई भी नहीं कर सकते तो मैं इस बात से शर्मिंदा हो जाता था।’

इसके आगे करण ने कहा, ‘केवल इतना ही नहीं होता था। कई बच्चे तो मेरा मजाक भी बनाते थे यहां तक कि टीचर्स भी ऐसे व्यवहार करते थे। एक बार मैंने अपने असाइनमेंट ठीक से नहीं किए तो कक्षा के बीच ही एक टीचर मेरे पास आए और कहा तुम अपने पिता के पैसे उड़ाने के ही काबिल हो और कुछ नहीं। इस बात ने मुझे झकझोर दिया और इन घटनाओं के बाद भी मेरी मां ने साथ दिया और यह समय मेरे लिए मुश्किलों भरा होता था लेकिन मुझे खड़ा होकर चलने का हौसला मां देती थी।’ मगर समय बीतता गया और फिर आज करण अपने पिता की तरह डेब्यू के लिए तैयार है और आपको बता दें ये फिल्म सनी देओल निर्देशित कर रहे हैं जिसकी रिलीज का इंतजार सनी देओल के फैंस को है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close