बॉलीवुड

सनी देओल ने कहा – ‘मैं अपने काम की डफली नहीं बजाता हूं,चिल्ला चिल्ला कर करना मेरी आदत नहीं है’

अभिनेता से नेता बने सनी देओल को इन दिनों आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिस पर अब उन्होंने करारा जवाब दिया है। पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल इन दिनों फिल्म और राजनीति दोनों में तालमेल बिठाना पड़ रहा है, जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हो रही है। जी हां, सनी देओल या किसी भी इंसान के लिए दो पेशे में एक साथ तालमेल बिठा पाना मुश्किल है, लेकिन वे इसमें काफी हद तक सफल हो रहे हैं। इसी कड़ी में सनी देओल ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सासंद सनी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की, जिसमें उन्होंने आलोचकों का मुंह भी बंद किया। इंटरव्यू में सनी देओल से राजनीति और बॉलीवुड में तालमेल बिठाने को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बेबाक अंदाज में बड़ा बयान दे डाला। इतना ही नहीं, सनी देओल ने इस दौरान अपनी क्षमताओं पर भी बातचीत की। बता दें कि सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म पल पल दिल के पास का प्रमोशन कर रहे हैं।

आलोचकों को दिया मुंह तोड़ जवाब

सनी देओल ने अपने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा कि मैं कभी भी टिप्पणियों पर फोकस नहीं करता हूं और न ही उनके बारे में सोचता हूं, लेकिन यहां मैं साफ कह दूं कि मैं अपने काम की डफली नहीं बजाता हूं। सनी देओल ने कहा कि मुझे जो काम करना है, वो मैं शांति से कर रहा हूं, चिल्ला चिल्ला कर करना मेरी आदत नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे शोहरत की तलाश नहीं है, जिसकी वजह से मैं गुपचुप अपना काम कर रहा हूं।

डफली नहीं बजाता मैं- सनी देओल

सनी देओल के आलोचकों का कहना है कि वे अपने क्षेत्र में काम नहीं कर रहे हैं और सिर्फ फिल्मों पर ही ध्यान दे रहे हैं, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि डफली बजाकर काम करना मेरी फितरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा काम ये नहीं है कि मैं वहां जाकर फोटो खींचवाऊं, ताकि लोग कहें कि कितना अच्छा आदमी है, दान देता है, बल्कि मेरा काम कुछ और है, जो मैं बड़ी ही ईमानदारी से कर रहा हूं। मतलब साफ है कि वे पब्लिसिटी नहीं चाहते हैं।

पल पल दिल के पास के प्रमोशन में व्यस्त

राजनीति के साथ साथ सनी देओल का पूरा ध्यान अपने बेटे पर भी है, जिसकी वजह से वे उसके डेब्यू फिल्म पर पूरा फोकस कर रहे हैं। इन दिनों सनी देओल पल पल दिल के पास के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें उनका बेटा डेब्यू करने जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म में करण देओल से उनके पूरे परिवार को काफी उम्मीद है, जिसकी वजह से सभी मेहनत कर रहे हैं और ऐड़ी चोटी का बल भी लगा रहे हैं, लेकिन फैसला तो जनता के हाथों में है।

Back to top button