बॉलीवुड

सारा अली खान की तस्वीर का कार्तिक आर्यन ने उड़ाया मजाक, कहा- ‘इसकी शक्ल तो…’

फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं। फिर चाहे अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से इंटरनेट पर छा गई हैं। जी हां, सारा अली खान ने सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिस पर उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, लेकिन कथित तौर पर उनके ब्वॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन ने जमकर मजाक उड़ाया है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान युवाओं के बीच काफी ट्रेंड रहती हैं। युवा पीढ़ी सारा अली खान से जुड़ी कोई भी खबर मिस नहीं करना चाहती है, जिसकी वजह से छोटी सी छोटी बात भी तेज़ी से वायरल हो जाती है। इसी कड़ी में सारा अली खान का यह फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी मां के साथ नज़र आ रही हैं। इसके अलावा इस फोटो के साथ सारा अली खान ने जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है, जिसे देखते ही उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन ने खूब मजाक उड़ाया है।

मुझे फेंका नहीं जा सकता था- सारा अली खान

 

View this post on Instagram

 

Throw? to when I couldn’t be thrown?☠️?????????↩️ #beautyinblack

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपनी मां के साथ नज़र आ रही हैं। यह तस्वीर काफी पुरानी है, जिसमें सारा अली खान का वजन काफी ज्यादा है। इस तस्वीर की सारा और आज की सारा में काफी ज्यादा फर्क है। तस्वीर को देखने वाले लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ये सारा अली खान है। बता दें कि सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा कि पुरानी तस्वीर, जब मुझे फेंका नहीं जा सकता था। मतलब साफ है कि अब सारा अली खान को कोई उठा सकता है, लेकिन उस समय उन्हें कोई उठाने के बारे में सोच भी नहीं सकता था।

कार्तिक आर्यन ने उड़ाया मजाक

सारा अली खान द्वारा शेयर की इस तस्वीर को लेकर फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, लेकिन उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन ने भी चुटकी लेने से पीछे नहीं हटे। कार्तिक आर्यन ने चुटकी लेते हुए लिखा कि ये लड़की तो सारा अली खान जैसी लग रही है। मतलब साफ है कि हर कोई सारा अली खान का मजाक उड़ा रहा है, लेकिन प्यार से। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले सारा अली खान काफी ज्यादा मोटी थी, जिनका वजन 90 किलो बताया जाता था।

कार्तिक को डेट कर रही हैं सारा अली खान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच लव स्टोरी की शुरुआत हो चुकी है, जिसकी वजह से दोनों अक्सर साथ साथ दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं, एक दूसरे से मिलने के लिए मीलों की दूरी भी तय करने से पीछे नहीं हटते हैं, जिसका उदाहरण कार्तिक आर्यन का विदेश में जाकर सारा अली खान को बर्थडे विश करना ही है। साथ ही दोनों एक दूसरे को लेकर दिन ब दिन गंभीर होते जा रहे हैं, लेकिन रिश्ता कबूला नहीं गया है।

Back to top button