बॉलीवुड

रवीना टंडन के साथ पापा सनी देओल को रोमांस करते देख भावुक हुए करण, दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म प्रमोशन के लिए बड़ी-बड़ी फिल्मों के सितारे छोटे पर्दे के रिएलिटी शोज में आते हैं। अब सनी देओल की बारी है जब उन्होंने अपने निर्देशन और बेटे के एक्टिंग डेब्यू फिल्म पल-पल दिल के पास के प्रमोशन के लिए एक रिएलिटी शो में पहुंचे। वहां पर जो रंग जमा है वो इस एपिसोड को देखने वाला ही समझ सकता है। इस एपिसोड को देखने वाले इसके दीवाने हो सकते हैं क्योंकि इस एपिसोड में रवीना टंडन के साथ पापा सनी देओल को रोमांस करते देख भावुक हुए करण, फिर क्या हुआ वो काफी दिलचस्प है।

रवीना टंडन के साथ पापा सनी देओल को रोमांस करते देख भावुक हुए करण

टेलीविजन डांस रिएलिटी शो नच बलिए का सीजन 9 स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा है। इसमें सभी पुराने विनर्स जोड़ियों को बुलाया गया है और खूब धूम मच रही है। इसी बीच सनी देओल अपने बेटे करण देओल और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा के साथ इस शो में नजर आए। इस शो में ये नये सितारे जो फिल्म पल-पल दिल के पास से अपना डेब्यू कर रहे हैं और इसके प्रमोशन के लिए आए थे। ऐसे में शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और इसमें सनी देओल रवीना के साथ एक गाने पर डांस करते हुए रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में आप देख पाएंगे कि सनी देओल जज रवीना टंडन के साथ ‘इस तरह आशिकी का असर छोड़ जाऊंगा’ पर रामांटिक डांस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Sunny Deol and Judge Raveena’s dance to this iconic song brings back the 90s feels ❤ #NachBaliye9, This Sat-Sun at 8pm on StarPlus and Hotstar :-http://bit.ly/NachBaliye9 @iamsunnydeol @officialraveenatandon @khan_ahmedasas @imkarandeol @sahherbambba

A post shared by StarPlus (@starplus) on


प्रोमो के वीडियो का सबसे बड़ा हाईलाइट ये रहा कि करण देओल हूबहु अपने पिता जैसे नजर आ रहे थे और अपने पापा को डांस करने के बाद वो बहुत ही इमोशनल होकर गले लगा लिए। पापा को डांस करते देख वे काफी खुश नजर आ रहे हैं। वे इस मोमेंट में भावुक होकर पापा के गले लगने चले गए और यही वजह है जब लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ये गाना असल में रवीना टंडन और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था लेकिन कुछ हिस्सा सनी के साथ भी दिखाया गया। सालों बाद रवीना और सनी को साथ डांस करते देख फैंस भी उत्सुक हो गए। करण देओल की डेब्यू फिल्म पल-पल दिल के पास का प्रमोशन जोरों पर है। इससे पहले भी सनी देओल बेटे की फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस इंडिया डांस में जा चुके हैं।

Back to top button