बॉलीवुड

मां बनने की चाहत पर प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘इस वक्त मेरे लिए बेबी से…’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर अपनी निजी लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर नए नए खुलासे करती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से लगातार हेडलाइन में छाई रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने उस राज से पर्दा उठाया है, जिसका इंतजार उनके फैंस लंबे समय से कर रहे हैं और इसके लिए वे खुद भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत की है, जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही अमेरिकन सिंगर निक जोनस से जोधपुर में शादी की थी, जिसके बाद से ही उनके फैंस को गुड न्यूज़ का इंतजार है। इसी कड़ी में कई बार प्रियंका चोपड़ा की प्रेगनेंसी की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई, लेकिन हर बार उन्होंने खारिज कर दिया, जिसे बाद अब उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में अपनी ज़िंदगी के दो खूबसूरत ख्वाब के बारे में बताया है, जोकि अभी तक अधूरे हैं, लेकिन उसे पूरा करने की वे पूरी कोशिश कर रही हैं।

जल्द बेबी चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में कहा कि उनकी ज़िंदगी में अब बस दो ही ख्वाब बचे हैं, जिसका इंतजार वे बेसब्री से कर रही हैं। अपने ख्वाबों का ज़िक्र करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि फिलहाल मैं जल्द बेबी चाहती हूं। उन्होंने कहा कि बेबी होना इस समय मेरी पहली ख्वाहिश है, जिसके लिए मैं काफी ज्यादा उत्साहित हूं। मतलब साफ है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बेबी प्लान कर रही हैं, जिसकी वजह से जल्द ही गूड न्यूज़ मिल सकती है और इसके लिए निक जोनस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

घर खरीदना चाहती हूं- प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी ख्वाहिश का ज़िक्र करते हुए कहा कि लॉस एंजेलिस में अपना घर खरीदना चाहती हूं, जहां मैं और निक रहेंगे, जिसके लिए मैं लंबे समय से कोशिश कर रही हूं। प्रियंका ने कहा कि मेरा मुंबई और न्यूयॉर्क में घर है, लेकिन अब मैं यहां खरीदना चाहती हूं और इसके पास पूल और बैकयार्ड बनाना चाहती हूं, ताकि मुंबई की यादें हमेशा ताज़ा रहें। मतलब साफ है कि प्रियंका चोपड़ा पूरी तरह से विदेश में ही सेटल होना चाहती हैं।

निक के साथ गाना नहीं गाती मैं- प्रियंका चोपड़ा

 

View this post on Instagram

 

I’m always with you @nickjonas ??Congratulations @jonasbrothers! I’m so proud of all of you! #sucker

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं निक जोनस के साथ कभी भी गाना गाने की कोशिश नहीं करती हूं, क्योंकि वे बेहतरीन संगीतकार हैं और मैं उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहती हूं। साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं जब तैयार होती रहती हूं, तो निक मेरा पियॉनो बजाकर इंतजार करते रहते हैं, जोकि मुझे बहुत अच्छा लगता है और हम दोनों के बीच ऐसी कई मूमेंट हैं, जिसे हम ज़िंदगी भर निभाना चाहते हैं।

Back to top button