बॉलीवुड

निक की गलत उम्र बताने पर ट्रोल हुई थीं प्रियंका चोपड़ा, पति ने किया बचाव तो बंद हो गयी बोलती

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से ट्रोल होती ही रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं तो कभी-कभी लोग यूं ही बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. अब जैसे हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और निक की एक तस्वीर डाली और तस्वीर में लिखे गए कैप्शन की वजह से लोग उन्हें बिना वजह ही ट्रोल करने लगे.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा

 

View this post on Instagram

 

So proud. When you own your own tequila at 27! @villaone ❤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दरअसल, हाल ही में प्रियंका ने पति निक के साथ अपनी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी. लेकिन फोटो डालते ही वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयीं. निक जोनस की उम्र की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दो दिन पहले शेयर की गयी एक फोटो में प्रियंका ने कैप्शन दिया था, “ये गर्व की बात है कि आप 27 साल की उम्र में अपने टकीला के मालिक हो गए हो”. बस फिर क्या था, लोगों ने प्रियंका को इस बात के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वह अपने पति की सही उम्र तक नहीं जानतीं. बता दें, फिलहाल निक की उम्र 26 साल है और आने वाले 16 सितंबर को वह 27 साल के जो जाएंगे.

निक ने किया पत्नी का बचाव

लेकिन अपनी पत्नी की ट्रोलिंग को निक जोनस भला कैसे बर्दाश्त कर पाते. ऐसे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने की सोची. उन्होंने ट्रोल करने वाले यूजर्स को कुछ ऐसा जवाब दिया जिससे उनकी बोलती बंद हो गयी. बता दें, अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के बीच घिरता देख निक ने अपने स्टेटस में एक तस्वीर शेयर की. निक द्वारा शेयर किये गए इस तस्वीर में बैटमैन रॉबिन को थप्पड़ मार रहा है. इस तस्वीर में ट्रोलर बना रॉबिन कहता है, “उसे, उसकी उम्र तक नहीं पता”. इस पर बैटमैन रॉबिन को थप्पड़ मारते हुए कहता है, “उसका जन्मदिन सिर्फ दो हफ़्तों में है”. निक ने इस तस्वीर में प्रियंका को टैग करते हुए लिखा, “प्रियंका निश्चित रूप से मेरा जन्मदिन जानती है”. निक के बाद प्रियंका ने भी इस तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.

इस बात से एक बात तो साफ है कि निक अपनी पत्नी प्रियंका से बेहद प्यार करते हैं और उनके खिलाफ एक शब्द नहीं सुन सकते. तभी तो उन्होंने खुद अपनी बीवी का बचाव किया. इन हालातों में पति का साथ पाकर यकीनन प्रियंका को भी बहुत अच्छा लगा होगा. बात करें प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह ‘स्काई इज पिंक’ में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं.

पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बताई निक जोनस की गलत उम्र, फैंस ने कहा- ‘जब पति की उम्र ही नहीं पता तो क्या’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.    

Back to top button