बॉलीवुड

ब्रेकअप का शिकार हुई लड़कियों को नेहा कक्कड़ की सलाह, कहा ‘कोई भी लड़का इस लायक नहीं होता कि..’

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ साथ एक भावुक इंसान भी हैं. वे हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में ओपन रही हैं. दुसरे सितारों की तरह उन्होंने अपनी लव लाइफ को कभी छिपाया नहीं हैं. प्यार हो या ब्रेकअप वो इन सभी मामलों में काफी खुली रही हैं. अपने जीवन की हर बात वो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हमारा इशारा नेहा के पूर्व बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली पर हैं. हिमांश के साथ नेहा काफी खुश थी. हालाँकि जब हिमांश ने ब्रेकअप किया तो वो पूरी तरह टूट चुकी थी. इस ब्रेकअप और डिप्रेशन के फेस से बाहर निकलने में उन्हें थोड़ा समय भी लगा था. अपने इस दुःख को उन्होंने इन्स्टाग्राम पर शेयर भी किया था.

 

View this post on Instagram

 

Just Fly! ?‍♀️ #NehaKakkar ♥️. . StyledBy @styledose1 Crop Top: @labelpujapandey Pants: @bohochicck Jewellery :@rimayu07 . ? @themediatronic

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

ऐसे में ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार होने वाली बाकी लड़कियों को नेहा ने हाल ही में एक ख़ास संदेश भी दिया हैं. दोस्तों आप ने भी देखा होगा कि हर साल ना जाने कितनी लड़कियों का दिल टूट जाता हैं. सच्चा प्यार जैसी चीज अब रही ही नहीं हैं. प्यार करने में जितनी ख़ुशी मिलती हैं उससे दस गुना दुःख आपको ब्रेकअप के बाद होता हैं. कई लड़कियां ब्रेकअप के बाद टेंशन में चली जाती हैं. वे दुखी रहती हैं और अपनी लाइफ भी बर्बाद कर देती हैं. हालाँकि ये आपके जीवन का अंत नहीं होता हैं. शायद आपकी किस्मत में भगवान ने उससे भी कोई अच्छा शख्स रिजर्व कर के रखा हैं. हमारी इन बातों से नेहा कक्कड़ भी सहमती जताएगी.

दरअसल नेहा ने अपने इन्स्टाग्राम पर 6 सितंबर को एक स्टोरी शेयर की हैं. इसमें उन्होंने लिखा हैं “आप 17 की हैं या 32 की, मैं उन सभी लड़कियों से यही कहना चाहूंगी कि कोई भी व्यक्ति इस लायक नहीं होता हैं कि आप उसे लेकर खुद टेंशन लेने लग जाओ. बेहतर यही हैं कि आप लाइफ में आगे बढ़ जाओ, उस व्यक्ति को पीछे छोड़ दो, अपने आप को ढूंढो, ये दुनियां तुम्हारी हैं. जीवन चलता रहता हैं.


वैसे देखा जाए तो नेहा की बात में दम जरूर हैं. ये बात उन्होंने अपने अनुभव से भी कही हैं. लाइफ में उतार चढ़ाव आते रहते हैं. आपको एक चीज को पकड़ के बैठने की बजाए हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए. बता दे कि इसके पहले अप्रैल माह में नेहा ने एक और स्टोरी शेयर की थी. इसमें उन्होंने लोगो से सवाल पूछा था कि ‘लड़कों को अपनी बंदी को कैसे ट्रीट करना चाहिए?’ इस पर नेहा ने जवाब दिया था ‘हमें अपने आप को अच्छे से ट्रीट करना चाहिए. इस काम के लिए दूसरों पर निर्भर न रहे.’

अभी कुछ दिन पहले ही नेहा का नाम इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट विभोर पराशर के साथ भी जुड़ा था. इन दोनों को कई जगह एक साथ बार बार देखा जा रहा था. हालाँकि बाद में नेहा और विभोर दोनों ने ही ये स्पष्ट कर दिया था कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हैं. ये सिर्फ एक अफवाह हैं. इन अफवाहों को लेकर नेहा ने सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर की थी.

Back to top button