बॉलीवुड

कीकू शारदा ने पी 78 हजार की चाय-कॉफी, कहा- ‘एक कप चाय की कीमत तुम क्या जानो..’

‘द कपिल शर्मा शो’ के मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा अपने अनोखे अंदाज से लोगों को हंसाने का काम करते हैं, जिनका यही अंदाज उन्हें सबसे अलग बनाता है। जी हां, ‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्सर अपने अनोखे अंदाज और चुलबुली बातों का तड़का लगाने वाले कीकू शारदा हाल ही में इंडोनेशिया में छुट्टी बिताने गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। इसी दौरान उन्होंने एक कप चाय और कॉफी पी, लेकिन जब उन्होंने उसका बिल देखा..तो उनके मुंह से यही निकला होगा कि एक कप चाय की कीमत तुम क्या जानो।

‘द कपिल शर्मा शो’ से छुट्टी लेकर कीकू शारदा इंडोनेशिया घूमने गए थे, जहां उन्होंने खूब मस्ती की। इस मस्ती के दौरान वे एक होटल में जा पहुंचे, जहां उन्होंने एक कप चाय और कॉफी का ऑर्डर दिया। अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है। बंदा कहीं जाएगा, तो चाय और कॉफी तो पीएगा ही, लेकिन यहां तो कहानी में ट्विस्ट है। जी हां, कीकू शारदा ने चाय और कॉफी का ऑर्डर तो कर दिया और आने पर उसे पी भी लिया, लेकिन जब बिल देखा तो मानो पैरों तले जमीन खिसक गई।

कीकू शारदा ने शेयर की बिल की तस्वीर

इंडोनेशनिया में छुट्टी बिताने वाले कीकू शारदा ने चाय और कॉफी का बिल अपने फैंस के साथ शेयर किया, तो उनके फैंस भी हैरान हो गए, लेकिन अभी भी कहानी में ट्विस्ट बाकी है। बता दें कि कीकू शारदा द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में टोटल बिल 78,650 है, जिसे देख उनके फैंस हैरान हो गए, लेकिन उन्होंने इस बिल को हंसी खुशी चुकाया। मतलब साफ है कि कीकू शारदा को एक कप चाय और कॉफी का बिल 78650 चुकाना पड़ा, जिसमें टैक्स भी जुड़ा हुआ है।

कीकू शारदा ने चुकाए सिर्फ 400 रुपये

एक कप चाय और कॉफी का बिल भले ही 78650 आया हो, लेकिन कीकू शारदा ने सिर्फ 400 रुपये ही चुकाया है। दरअसल, इंडोनेशिया के 100 रुपिया, भारतीय मुद्रा के हिसाब मात्र 0.51 पैसे होते हैं, जिसकी वजह से उन्हें  78,650 रुपिया के बदले मात्र 400.91 रूपए ही भरने पड़े, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने ट्वीटर एकाउंट पर किया है। मतलब साफ है कि बिल देखकर भले ही उनके फैंस को झटका लगा हो, लेकिन उन्होंने तो सिर्फ 400 रुपये ही चुकाए।

विवादों में घिरे हैं कीकू शारदा

पिछले दिनों कीकू शारदा का नाम विवादों में घिरता हुआ नज़र आया, जिसमें उन्होंने बाद में सफाई दी। दरअसल, कीकू शारदा समेत 7 लोगों पर 50 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगा था, जिस पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मेरा नाम फालतू में घसीटा जा रहा है, क्योंकि इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है। बता दें कि कीकू शारदा की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है और लोग उन्हें कपिल शर्मा के शो में देखना पसंद भी करते हैं, जिसकी वजह से वे अक्सर नए नए अवतार में दिखाई देते हैं।

Back to top button