बॉलीवुड

एक गरीब बच्चा देखकर धर्मेंद्र को याद आया अपना बचपन, कहा- कुछ ऐसा ही रहा है मेरा जीवन

बॉलीवुड में बहुत से एक्टर्स हैं जिन्होंने ऊंचाईयां बहुत मेहनत करके पाई है। हर किसी को गॉडफादर मिले ये भी जरूरी नहीं है और बहुत से सितारे तो बहुत नीचे से शुरुआत की जहां उन्हें खाने के लिए भी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उन्हीं में से एक हैं एक्टर धर्मेंद्र जिन्होंने हाल ही में अपनी एक बात सोशल मीडिया पर शेयर की है। सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र ने अपनी मेहनत के बल पर आज जो मुकाम हासिल किया है वो हर किसी के बस की बात नहीं है लेकिन उन्होंने ऐसा किया है। एक गरीब बच्चा देखकर धर्मेंद्र को याद आया अपना बचपन, अब क्या कहा उन्होंने ये आपको जरूर जानना चाहिए।

एक गरीब बच्चा देखकर धर्मेंद्र को याद आया अपना बचपन

एक्टर धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं और हाल ही में इस एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में एक मां और एक बच्चा नजर आ रहे हैं। मां गोबर के उपले बना रही है और एक बच्चा कोने में बैठा है। इस तस्वीर को देखकर धर्मेंद्र को अपना बचपन याद आ गया। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”दोस्तों, मेरा बचपन कुछ ऐसा ही था। आज भी अपने फॉर्म पर मैं गोबर इकट्ठा करता हूं। खाद इसकी जान है मेरे खेतों की। जमीन, खेद, खाद और पानी शान है किसान की।”

धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इसी बीच उन्होने सनी देओल के बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की। धर्मेंद्र ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ”मेरा सबसे भोला बेटा, मैं इसकी बिना तौलिए की तस्वीर लेना चाहता था। बेचारा सनी कह रहा था नहीं पापा नहीं….दोस्तों इसका भोलापन मुझे आज भी दुखी करता है। बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।”

एक्टर सनी देओल के बचपन की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी और वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही संगीत सिवान के निर्देशक में बन रही फिल्म चियर्स सेलिब्रेट लाइफ में नजर आने वाले हैं। धर्मेंद्र और बॉबी की ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

Back to top button