बॉलीवुड

तेज़ी से वायरल हो रहा है ‘शनाया कपूर’ का पहला फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक संजय कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन इन दिनों उनकी बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। शनाया कपूर का नाम उन स्टार किड्स की लिस्ट में शुमार है, जिनके ऊपर कैमरे की निगाहें टिकी रहती हैं और तस्वीरें सामने आते ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों शनाया कपूर का पहला फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। जी हां, शनाया कपूर का पहला फोटोशूट लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है।

संजय कपूर और महीप की बेटी शनाया को अब बॉलीवुड में उतारने की तैयारी की जा रही है, जिसकी वजह से उनको अब लाइमलाइट की तरफ लाया जा रहा है। संजय कपूर और महीप अपनी बेटी को पहले अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं और फिर बॉलीवुड में आने की अनुमति देंगे, लेकिन इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे शनाया कपूर अब बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए तैयार हो गई हैं और बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करती हुई नज़र आएंगी।

डेनिम लुक में शनाया ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटोशूट में शनाया कपूर ने डेनिम ड्रेस कैरी किया है, जिसके साथ उनका लुक काफी कूल लग रहा है। शनाया कपूर का कूल अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन तमाम तस्वीरों को शनाया कपूर की मां महीप ने शेयर की है, जिसके बाद उनके फैंस की दिल की धड़कने बढ़ गई है। बता दें कि शनाया कपूर ने डेनिम जैकेट के साथ व्हाइट कलर का बॉटम कैरी किया है। साथ ही खुले बाल उनके लुक को पूरा कर रहे हैं।

फोटोशूट में दिखा शनाया का दिलकश अंदाज

भले ही शनाया कपूर का यह पहला फोटोशूट हो, लेकिन सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। हर कोई शनाया कपूर की आंखों की तारीफ कर रहा है,क्योंकि उनकी झील सी आंखें हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है। बता दें कि इसके अलावा शनाया कपूर का दिलकश अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से अब तक इस तस्वीरों को काफी ज्यादा लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं। शनाया के पहले फोटोशूट पर उनकी फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी शानदार कमेंट किया।

जल्द कर सकती हैं डेब्यू

शनाया कपूर, सुहाना खान और अनन्या पांडे की बहुत अच्छी दोस्त हैं, ऐसे में अब इनका ध्यान भी बॉलीवुड की तरफ आ चुका है। इन वायरल फोटोशूट को देखने के बाद हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर शनाया कपूर कब बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है। बता दें कि शनाया कपूर, सुहाना खान और अनन्या पांडे की तिकड़ी बहुत जल्द बॉलीवुड में काम करेगी, जिसकी वजह से फैंस का इंतजार भी खत्म हो जाएगा।

Back to top button