बॉलीवुड

तेज़ी से वायरल हो रहा है हिना खान का नया फोटोशूट, दिल थाम के ही देखिएगा तस्वीरें

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री की लिस्ट में टॉप पर शुमार हिना खान की कामयाबी और लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है, जिसकी वजह से वे लगातार सुर्खियों में रहती हैं। टेलीविजन की सुशील और संस्कारी बहू अक्षरा के किरदार से हिना खान ने बहुत कम समय में नाम और फेम बनाया, जिसके बाद से अब तक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है। जी हां, हिना खान की लोकप्रियता न सिर्फ टीवी सीरियल में है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड में रहती हैं। फिर चाहे ट्विटर हो या फिर इंस्टाग्राम….हर सोशल साइट्स पर हिना खान की कमाल की फैन फॉलोइंग है।

सोशल मीडिया पर वायरल क्वीन के नाम से मशहूर हिना खान का इन दिनों लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक अलग लुक सामने आ रहा है। इस फोटोशूट को देखकर लोग उनके दीवाने होते जा रहे हैं। दरअसल, हिना खान का ऐसा लुक आज से पहले किसी ने नहीं देखा था और उन्होंने इस लुक के साथ दिलकश अदाओं वाला पोज़ भी दिया है। बता दें कि हिना खान ने कई टीवी सीरियल में काम किया, जिसमें अक्षरा से लेकर कोमोलिका तक का किरदार शामिल रहा है, लेकिन हर किरदार में उन्होंने अपना बेस्ट दिया।

हिना खान का दिखा नया अवतार

अक्षरा से लेकर कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान ने हाल ही में अपना नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटोशूट को काफी लाइक्स मिल चुके हैं और शेयरिंग भी काफी ज्यादा है। हिना खान के फैंस उनके इस फोटोशूट को बढ़ चढ़कर लाइक और शेयर कर रहे हैं। बता दें कि हिना खान एक नये अवतार में नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक अलग हेयरस्टाइल भी किया है। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती साफ छलक रही है।

फैशन की दुनिया में ट्रेंड करती हैं हिना खान

हिना खान के फोटो कलेक्शन से तो यही देख कर लगता है कि वे खुद को कभी भी फैशन की दुनिया में पीछे नहीं रखती है, बल्कि फैशन के साथ साथ चलती रहती हैं। हिना खान हर फैशन को अपनाती हैं और हर लुक में फोटोशूट करवाती हैं। बता दें कि इस लुक में हिना खान काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं, जिसे देख उनके फैंस के होश उड़ गए हैं। बता दें कि हिना खान के इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, जिसमें से ज्यादातर लोग उनकी तारीफ ही कर रहे हैं।

टीवी स्टाइल दीवा का मिल चुका है खिताब

हिना खान के फैशन सेंस का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि साल 2018 में उन्हें टीवी स्टाइल दीवा का खिताब भी मिल चुका है, जिसके बाद वे टीवी स्क्रीन की मोस्ट पॉवरफुल एक्ट्रेस बन गई हैं। फैशन के साथ साथ हिना खान अपने फिटनेस का भी भरपूर ध्यान रखती हैं। इसके अलावा हिना खान अब बॉलीवुड की तरफ भी रुख करने का प्लान बना रही हैं, लेकिन कब वे पर्दे पर डेब्यू करेंगी, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Back to top button