बॉलीवुड

गणेश आरती के दौरान सलमान खान से हो गई गलती, पब्लिक ने कर दी खिचाई, Video वायरल

गणपति महोत्सव का जोश पुरे देश में साफ़ दिखाई दे रहा हैं. हर ओई बप्पा की पूजा पाठ करने में लीन हैं. आम नागरिकों के साथ बॉलीवुड सितारों में भी इस त्यौहार को लेकर बड़ा उत्साह हैं. पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड सितारों की गणेशजी के साथ तस्वीरें वायरल हुई हैं. इनमे से सबकी निगाहें सलमान खान पर विशेष तौर पर टिकी रही. सलमान हर साल अपने घर गणेशजी की स्थापना करते हैं. ऐसे में इस साल भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया था. हालाँकि हाल ही में जब वे गणेशजी की आरती कर रहे थे तो इनसे एक भूल हो गई. अब आप तो जानते ही हैं कि जब किसी बड़े सितारें की कोई भूल सोशल मीडिया पर दिख जाए तो लोग उनकी खिचाई किए बिना नहीं रहते हैं. बस फिर सलमान किस खेत की मूली थे. लोगो ने उन्हें भी भर भर के ताने सूना दिए.

क्या हैं मामला?

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों सलमान खान का एक विडियो बहुत वायरल हो रहा हैं. ओस विडियो में वे गणेशजी की आरती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आरती के उनकी गोद में भतीजा आहिल भी था. ऐसे में उन्हें थोड़ा कन्फ्यूजन हो गया और सलमान भाई ने आरती की थाली गलत दिशा में घुमा दी. आमतौर पर जब हम भगवान की आरती करते हैं तो उसे सीधे हाथ की और घुमाया जाता हैं, लेकिन भाईजान ने गलती से उल्टे हाथ की तरफ आरती घुमा दी. बस इसी वजह से लोग सोशल मीडिया पर उनके ऊपर चढ़ बैठे.

सोशल मीडिया का रहा ये रिएक्शन

भाई की इस गलती को टारगेट करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘अरे ये तो मुसलमान हैं. इससे तो गलती होनी थी.’ वहीं दूसरा यूजर लिखता हैं ‘एक मुस्लमान आरती कैसे कर सकता हैं?’ वहीं एक ने लिहा ‘मैं सलमान और उनकी फैमिली से बहुत दुखी हूँ.’ हालाँकि ऐसा नहीं हैं कि सभी ने सलमान की खिचाई की हैं. कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी आए हैं. उन्होंने धर्म को निशाना बनाकर सलमान पर कमेंट कर रहे लोगो से कहा कि यदि कोई दुसरे धर्म का व्यक्ति गणेशजी की पूजा करता हैं तो कोई गलत नहीं हैं. वहीं एक ने कहा सलमान ने ये गलती जानबुझ कर नहीं की हैं. उनका मन साफ़ हैं.

एक यूजर ने दिलचस्प बात देखी और बताई कि जितने भी नफरत भरे कमेंट हैं वो पाकिस्तान यूजर से आ रहे हैं. ऐसे में रिया नाम की एक यूजर कहती हैं ‘ये पाकिस्तानी लोगो की प्रॉब्लम क्या हैं? हम इंडियन्स कुछ भी करे. तुम कमेंट क्यों करते हो. अरे पाकिस्तानियों अपने काम से काम रखो ना. हमारे मामले में टांग मत अड़ाओ.’

बता दे कि सिर्फ सलमान खान ही ऐसे मुसलमान नहीं हैं जो गणेशजी की पूजा करते हैं. बल्कि और भी कई बॉलीवुड सितारें हैं जो इस गणेश उत्सव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. हमारे देश की यही खासियत भी हैं. कई हिंदू भी ईद का त्यौहार मानते नज़र आ जाते हैं. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सलमान इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

देखे विडियो:

 

View this post on Instagram

 

#salmankhan with little #ahil today #ganpatiarti at #arpitakhansharma home #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Back to top button