Viral

Video: बीच शादी में दूल्हा करने लगा जॉगिंग, मारे ढेर सारे पुशअप्स, दुल्हन को बोली ये ख़ास बात

भारत में लोगो को शादी को लेकर बड़ा ही क्रेज होता हैं. भारतीय शादियों की तो बात ही कुछ और होती हैं. ऐसा नहीं हैं कि जिसकी शादी हो रही हैं सिर्फ वही उत्साहित नज़र आता हैं. बल्कि उसके सभी रिश्तेदार और दोस्त भी बड़े खुश नज़र आते हैं. वे सभी मिलकर इस शादी की प्लानिंग करते हैं. हर व्यक्ति यही चाहता हैं कि उसकी शादी दूसरों से बेहतर और अलग हो. वो इस ख़ास दिन को हमेशा के लिए अपनी यादों में संजो कर रखना चाहता हैं. ऐसे में अपनी लाइफ या शौक से जुड़ी कुछ ख़ास चीज भी इस शादी में जरूर शामिल करता हैं. इसी वजह से कई बार हमें बड़ी अनोखी और विचित्र शादियाँ भी देखने को मिल जाती हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक विडियो वायरल हुआ हैं जिसमे ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा हैं.

दरअसल इस वायरल विडियो में एक दूल्हा अपनी शादी में जॉगिंग करते और पुशअप्स लगाते नज़र आ रहा हैं. आमतौर पर लोग इस तरह के काम व्यायाम के दौरान करते हैं. लेकिन अपनी शादी वाले दिन ऐसा करते किसी को नहीं देखा जाता हैं. खासकर कि तब जब आप दुल्हे की ड्रेस पहन दुल्हन के साथ चल रहे ही और शादी में आए मेहमान आपको देख रहे हो. पर ऐसा हुआ हैं. ये काम जिस व्यक्ति ने किया हैं वो अपनी शादी में नेवी की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहा हैं. शादी के दौरान नेवी की तरह ही उसे कुछ लोग इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं, जिनका वो बखूबी पालन भी करते हैं. ये विडियो देखने में दिलचस्प और फनी दोनों ही हैं.

ये विडियो को देखने के बाद एक यूजर का कहना हैं कि यह केरला वेडिंग का विडियो हैं. हालाँकि विडियो में जिस शख्स ने नेवी की वर्दी पहनी है वो सच में नेवी में हैं या नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं हैं. विडियो में शख्स जब पुशअप्स मारता हैं तो साथ में ‘आई लव यू एलीना’ भी बोलता हैं. एलीना उसकी दुल्हन का नाम हैं. विडियो में वो ठीक वैसे ही सभी कमांड्स फॉलो करता है जैसा कि नेवी वाले किया करते हैं. एक अन्य यूजर ने मामले को थोड़ा और स्पष्ट करते हुए बताया कि यह नेवी की एक परंपरा हैं. इसे Naval Arch Of Sabers Ceremony के नाम से जाना जाता हैं.

उधर सोशल मीडिया पर लोग इस विडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. अधिकतर लोगो ने इस तरह की शादी पहले कभी नहीं देखी हैं. उन्हें ये बड़ा ही दिलचस्प तरीका लग रहा हैं. वैसे विडियो में दुल्हे और दुल्हन की जोड़ी भी बड़ी अच्छी लग रही हैं. खासकर जब दुल्हा पुशअप्स मारते हुए अपनी दुल्हन से प्यार का इजहार करता हैं वो बड़ा ही स्वीट हैं. चलिए अब बिना किसी देरी के आपको ये विडियो दिखा देते हैं.

शादी में जॉगिंग करता हुआ दुल्हा

दुल्हन को आई लव यू बोलते हुए पुशअप्स मारता दूल्हा

दोस्तों यदि आपको ये विडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले, ताकि वे भी इस अमेजिंग विडियो को एन्जॉय कर सके.

Back to top button