बॉलीवुड

18 दिनों में 900 किमी पैदल चलकर अक्षय से मिलने पहुंचा फैन, शेयर की साथ में तस्वीर और वीडियो

जब कोई किसी का जबरा फैन होता है तो उसे फिर कुछ सूझता नहीं है बस उन्हें एक लक्ष्य दिखता है कि भविष्य में उन्हें अपने सुपरस्टार से मिलना है। ऐसा आपने कई फैंस के बारे में सुना या पढ़ा होगा लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी स्टार से उसका फैन पैदल चलकर मिलने आया हो। ये सच है, अक्षय कुमार के इस जबरे फैन ने तो हद ही कर दी जब 18 दिनों में 900 किमी पैदल चलकर अक्षय से मिलने पहुंचा फैन, इसके बाद अक्षय कुमार ने उसे कैसे ट्रीट किया ये आप देखिए।

18 दिनों में 900 किमी पैदल चलकर अक्षय से मिलने पहुंचा फैन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और उसमें वे अपने एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं। अक्षय का ये फैन कोई आम नहीं बल्कि सबसे बड़ा फैन है। खिलाड़ी कुमार के इस फैन का नाम परबत है और ये अक्षय से मिलने के लिए 900 किलोमीटर चलकर गुजरात से मुंबई पहुंचा है। अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें फैन बता रहा है कि वो गुजरात के द्वारका शहर में रहता है औऱ 18 दिनों में पैदल चलकर मिलने पहुंच गया है। अक्षय ने अपने इस फैन के साथ एक सेल्फी ली और लिखा, ‘आप सभी से मिलना हमेशा अच्छा लगता है और मैं आपसे मिलने वाले प्यार का हमेशा शुक्रगुजार रहता हूं, लेकिन मैं आपसे निवेदन करता हूं कि मेहरबानी करके ऐसी चीजें नहीं किया करें। अपने वक्त, एनर्जी और संसाधनों का इस्तेमाल अपनी जिंदगी में बेहतर तरीके से करेंष इससे मुझे खुशी मिलेगी और परबत को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।’

 

View this post on Instagram

 

It’s always great to meet you all and I’m grateful for all the love you give me but a request to please not do these things…focus your time, energy and resources in bettering your life, that’ll make me the happiest ?? Wishing Parbat all the very best

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वीडियो शेयर करते समय अक्षय ने लिखा, ‘आज परबत से मिला, इसने द्वारका से मुंबई 18 दिनों में 900 किलोमीटर का सफर तय किया, जिससे वो रविवार को मुझसे मिल सके। अगर हमारे युवा अपने गोल को हासिल करने के लिए इस तरह से प्लानिंग करें और दृढ़ निश्चय का परिचय देंगे तो हमें कोई भी चीज कभी रोक नहीं पाएगी।’ वीडियो में अक्षय कुमार परबत से कहते हैं कि वो दोबारा इस तरह का कोई कदम नहीं उठाएं। इसके अलावा अक्षय परबत को कुछ खाकर जाने को कह रहे हैं।

 

अब अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। उनकी फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों ने भी खूब पसंद किया और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर भी जबरदस्त कारोबार कर रही है। फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सरमन जोशी और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य रोल में थे।

Back to top button