बॉलीवुड

प्रभास को बैड ब्वॉय बनाने के लिए जैकलीन ने वसूली मोटी रकम, लगाया इतने करोड़ का ठुमका

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार जैकलीन फर्नांडीज़ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म साहो में लगाए ठुमके की वजह से चर्चा में हैं। जी हां, जैकलीन फर्नांडीज़ ने कई फिल्मों में आइटम डांस किया है, जिसमें लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। जैकलीन फर्नांडीज़ अपने ठुमकों से लोगों को दिवाना बना देती हैं, जिससे फिल्म भी हिट हो जाती है। इसी सिलसिले में डायरेक्टर अब उन्हें खुद फिल्म में ठुमके लगाने के लिए अप्रोच करते हैं। इतना ही नहीं, एक ठुमके के लिए जैकलीन फर्नांडीज़ अब मोटी रकम वसूलती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्रभास स्टारर फिल्म साहो में जैकलीन फर्नांडीज़ को ठुमके लिए अप्रोच किया है, जिसमें वे बाहुबली फेम प्रभास के साथ ठुमके लगाते हुए नज़र आएंगी। इतना ही नहीं, इस ठुमके के लिए जैकलीन फर्नांडीज़ ने डायरेक्टर से मोटी रकम मांगी है, जिसके लिए उन्होंने हामी भी भर दी है। इतना सबकुछ तो ठीक था, लेकिन क्या आप जानना चाहेंगे कि जैकलीन फर्नांडीज़ ने प्रभास को बैड ब्वॉय बनाने के लिए कितनी फीस ली है? हम आपको बताएंगे कि आखिर प्रभास को बैड ब्वॉय बनाने की जैकलीन ने क्या कीमत ली है।

प्रभास को बैड ब्वॉय बनाने की कीमत

फिल्म साहो के गाने बैड ब्वॉय में डांस के लिए जैकलीन फर्नांडीज़ ने मेकर्स से करोड़ों रुपये मांगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिर्फ गाना शूट करने के लिए जैकलीन फर्नांडीज़ ने 2 से 3 करोड़ रुपये ली है, जिसके बाद उन्होंने ठुमके लगाए। इस गाने में जैकलीन फर्नांडीज़ ने तगड़ी फीस के साथ ही तगड़े ठुमके भी लगाए है और प्रभास को बैड ब्वॉय बनाया है। बता दें कि इस गाने में प्रभास के साथ डांस करके जैकलीन फर्नांडीज़ काफी खुश हैं, लेकिन मेकर्स अभी भी चिंतित हैं।

जैकलीन फर्नांडीज़ के ठुमके का होगा असर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म साहो का बजट 350 करोड़ है, जिसमें से सिर्फ एक गाना शूट करने के लिए उन्होंने 2-3 करोड़ रुपये जैकलीन फर्नांडीज़ को दे दिये हैं, जिसके बाद पूरी टीम की चिंता यही है कि क्या फिल्म सुपरहिट होगी। इन सबके बीच निर्माताओं और डायरेक्टरों ने यह भरोसा जताया है कि जैकलीन फर्नांडीज़ के ठुमको का असर ज़रूर होगा और फिल्म अपना बजट पार कर जाएगी। बता दें कि यह फिल्म 29 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

लोगों को पसंद आएगी जैकलीन-प्रभास की जोड़ी

पिछले कुछ दिनों से जैकलीन फर्नांडीज़ और प्रभास की जोड़ी सोशल मीडिया पर हिट कर रही है। लोगों को इनकी कैमिस्ट्री भी खूब पसंद आ रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों की जोड़ी फिल्म में भी लोगों को खूब पसंद आएगी। इसी के साथ बता दें कि फिल्मों में ठुमके लगाने के अलावा जैकलीन फर्नांडीज़ किसी कार्यक्रम में भी ठुमके लगाने के लिए इतनी ही फीस लेती हैं, लेकिन उनके डांस का जादू हर बार चलता है, ऐसे में मेकर्स को उनसे काफी उम्मीद है।

Back to top button
?>