बॉलीवुड

अपनी इस फोटो के लिए ट्रोल हुईं डायना पेंटी, आम लोगों ने नहीं बल्कि फिल्मी सितारों ने उड़ाया मजाक

डायना पेंटी ने भले ही बॉलीवुड में अब तक एक सफल मुकाम हासिल न किया हो लेकिन उनकी पॉपुलरिटी किसी बड़ी हीरोइन से कम नहीं है. डायना दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. हालांकि, अब तक कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही वह नजर आई हैं लेकिन जिन फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है, दर्शकों को उनकी एक्टिंग पसंद आई है. साल 2018 में डायना की फिल्म ‘परमाणु’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम नजर आये थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी और डायना के अभिनय की भी सब लोगों ने तारीफ की थी.

इस फिल्म के बाद वह हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘खानदानी शाफनमा’ में एक आइटम नंबर ‘शहर की लड़की’ पर बादशाह के साथ थिरकती हुई नजर आयीं. लेकिन अब डायना एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. लेकिन इस बार वह सुर्खियां अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि खुद के द्वारा शेयर की गयी कुछ तस्वीर की वजह से बटोर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Messy hair, don’t care!

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

दरअसल, हाल ही में डायना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसी तस्वीरें डाली जिन्हें लेकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही ट्रोल करने लगे. बता दें, डायना पेंटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीर डाली और कैप्शन दिया, “बिखरे बाल, परवाह नहीं”. लेकिन डायना को यह कैप्शन लिखना भारी पड़ गया.

बता दें, इस कैप्शन के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तो दूर खुद फिल्मी सितारे उन्हें ट्रोल करने लगे. दरअसल, डायना ने जो तस्वीरें डाली हैं उनमें उनके बाल बिलकुल सुलझे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उनका कैप्शन मैच नहीं कर रहा और इसी बात को लेकर फिल्मी सितारे उनकी जमकर टांग खींच रहे हैं. लेकिन डायना भी पीछे रहने वालों में से नहीं हैं. वह भी सितारों के कमेंट्स का मजाकिया अंदाज में जवाब दे रही हैं.

तस्वीर में डायना अपने पहले से ही संवरे बाल को दोबारा ठीक कर रही हैं. इस बात को लेकर उन्हें ट्रोल करने वालों में अदिति राव हैदरी, दिया मिर्जा, सोनू सूद, पुनीत मल्होत्रा जैसे कई सेलिब्रिटीज शामिल हैं. आप भी देखिये कि डायना की इन तस्वीरों पर किस सितारे ने क्या कमेंट किया. बात करें डायना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह कुणाल देशमुख की रोमांटिक फिल्म ‘शिद्दत’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राधिका मदान और मोहित रैना होंगे.

अदिति राव हैदरी

अदिति ने लिखा, “डी, ऐसे बिखरे बाल कईयों के लिए सपना है”.

दिया मिर्जा

वहीं, दिया मिर्जा ने कहा, “उह, बिखरे बाल कहां हैं मिस”.

सोनू सूद

सोनू सूद ने कहा, “बिखरे बाल..सीधे पार्लर से आई हो”.

पुनीत मल्होत्रा

फिल्म मेकर पुनीत मल्होत्रा ने कहा, “ये बिखरे बाल हैं”?

पढ़ें  ऑनस्क्रीन रोमांस करने से साफ-साफ मना कर चुकी हैं ये टीवी एक्ट्रेस, नंबर 3 ने तो छोड़ दिया था शो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button