बॉलीवुड

ऑनस्क्रीन रोमांस करने से साफ-साफ मना कर चुकी हैं ये टीवी एक्ट्रेस, नंबर 3 ने तो छोड़ दिया था शो

जब भी आप फिल्मों में कोई इंटिमेट सीन देखते होंगे तब आपके दिमाग में भी बात आती होगी कि आखिर ये कलाकार इतने लोगों के सामने इंटिमेट सींस कैसे कर लेते हैं. कई बार ऐसे भी मामले आये जब इंटिमेट सींस करते वक्त एक्टर और एक्ट्रेस पानी-पानी हो गए. जैसा कि आपको पता है शूटिंग के दौरान सेट पर दर्जनों लोग मौजूद होते हैं और उनके सामने ये सींस फिल्माने होते हैं. ऐसे सींस करते वक्त जहां कुछ कलाकार असहज महसूस करते हैं वहीं कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो खुद पर काबू नहीं रख पाते. शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ऐसे सींस ज्यादा रखे जाते हैं. वैसे तो एक्टर्स को इंटिमेट सीन करते वक्त ज्यादा परेशानी नहीं होती लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन रोमांस करने से मना कर दिया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की 5 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जिन्होंने बोल्ड सीन करने से साफ-साफ मना कर दिया है.

ऐश्वर्या सखूजा

ऐश्वर्या सखूजा छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. ऐश्वर्या की शादी रोहित नाग से हुई है. आपको बता दें कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी ऐश्वर्या आज टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐश्वर्या को सबसे ज्यादा पॉपुलरिटी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ से मिली थी. बता दें, ऐश्वर्या ने कहा है कि वह शो में इंटिमेट सीन तभी देंगी जब शो पूरी तरह एडल्ट ऑडियंस के लिए हो.

कृतिका सेंगर

कृतिका टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. कृतिका ‘पुनर्विवाह’, ‘झांसी की रानी’, ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘सर्विस वाली बहु’ जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. बता दें, कृतिका को इंटिमेट सीन देना पसंद नहीं है और वह अपने डायरेक्टर को बोल देती हैं कि सीरियल में वह कोई इंटिमेट सीन नहीं देंगी.

जिया मानेक

जिया मानेक टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. जिया ने स्टार प्लस के शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु का मशहूर किरदार निभाया था. घर-घर में लोग इन्हें गोपी के नाम से पहचानने लगे थे. लेकिन कुछ समय बाद ही इन्होंने शो छोड़ दिया. कहा जाता है कि शो में कुछ इंटिमेट सीन फिल्माने थे जिसके लिए जिया तैयार नहीं थीं. बार-बार मना करने पर भी जब डायरेक्टर ने सीन चेंज नहीं किया तो उन्होंने शो को छोड़ना बेहतर समझा.

माही विज

माही विज भी छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्हें लोकप्रियता ‘लागी तुझसे लगन’ सीरियल में ‘नकुषा’ का किरदार निभाकर मिली थी. इसके बाद उन्होंने ‘बालिका वधु’ में ‘नंदिनी’ का किरदार निभाया था. बता दें, माही भी इंटिमेट सीन के लिए कभी हामी नहीं भरतीं. एक बार उन्होंने सीरियल के खिलाफ जाकर अपने को-एक्टर को किस करने से मना कर दिया था.

जन्नत जुबैर

अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर रहमानी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी कर रही हैं. जन्नत ने बहुत ही छोटी उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था. सीरियल ‘तू आशिकी’ में वह लीड रोल में नजर आई थीं. इसी सीरियल में उन्होंने अपने को-एक्टर को किस करने से मना कर दिया था.

पढ़ें टीवी की इन मशहूर यंग एक्ट्रेसेस के निकल आए रिजल्ट, बोर्ड इग्जाम में हर किसी ने मारी बाजी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button