बॉलीवुड

ब्रेकअप के 6 साल बाद फिर उमड़ा साजिद-जैकलीन का प्यार, मैसेज कर पूछा हाल चाल

बॉलीवुड गलियारों में बनते रिश्ते को बिगड़ते हुए तो कई बार देखा गया है, लेकिन बिगड़े रिश्तों का दोबारा से बनना पहली बार देखा जा रहा है। जी हां, बॉलीवुड की दुनिया में जब ब्रेकअप होता है, तो लोग एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन साजिद खान और जैकलीन ने एक नई परिभाषा गढ़ी हैं। इतना ही नहीं, ब्रेकअप के इतने सालों के बाद दोनों ने एक दूसरे को मैसेज करना शुरु किया है, जिसकी वजह से कुछ कुछ होने की खबरें भी सामने आने लगी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

डायरेक्टर साजिद खान और अभिनेत्री जैकलीन के बीच ‘कुछ कुछ’  शुरु साल 2012 में फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ, लेकिन फिर दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और फिर मामला ब्रेकअप तक पहुंच गया। ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की, लेकिन अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि दोनों ने फिर से बातचीत करनी शुरु कर दी है। बता दें कि साजिद खान और जैकलीन ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया था, लेकिन विवादों की वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला किया था।

फिर से करीब आ रहे हैं साजिद खान और जैकलीन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साजिद खान और जैकलीन ने एक दूसरे बातचीत करनी शुरु कर दी है। दोनों एक दूसरे को मैसेज भी कर रहे हैं, ऐसे में बताया जा रहा है कि दोनों के रिश्ते पहले के मुकाबले काफी ज्यादा सुधर गए हैं। ब्रेकअप के बाद से दोनों एक दूसरे से न तो मिले और न ही बात की, लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को मैसेज करना शुरु किया। बता दें कि साजिद खान और जैकलीन का रिश्ता हाउसफुल-2 की शूटिंग के दौरान शुरु हुआ था और फिर ब्रेकअप हो गया।

6 साल बाद हुई दोनों की मुलाकात

खबरों की माने तो हाल ही में साजिद खान जैकलीन से मिलने के लिए शूटिंग सेट पर गए थे, जहां दोनों के बीच काफी बातचीत भी हुई। इन सबके अलावा अब दोनों ने बातचीत भी शुरु कर दी। इतना ही नहीं, दोनों बहुत जल्द एक दूसरे के साथ काम भी करते हुए नज़र आएंगे। मतलब साफ है कि दोनों के बीच अब रिश्ता सुधर रहा है और फैंस तो यही चाहते हैं कि एक बार फिर से दोनों साथ आए जाएं, क्योंकि दोनों की जोड़ी एक साथ काफी अच्छी लगती है।

शुरु हुई दोबारा दोस्ती

साजिद खान से ब्रेकअप के बाद भी जैकलीन की दोस्ती फराह खान और उनके पति के साथ काफी अच्छी है, दोनों ने साथ मिलकर अभी मिसेज सीरियल किलर में काम कर रहे हैं। इसी दौरान साजिद खान भी जैकलीन से मिलने पहुंचे और शायद दोनों ही अब अपने रिश्ते को एक नया मोड़ देना चाहते हैं। बता दें कि दोनों का ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ था, जिसकी वजह से दोबारा दोस्ती में करने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

Back to top button