अदनान सामी का ट्वीट, लिखा-, ‘भारत आने के बाद भी खाया है बीफ’, लोगों ने फिर ऐसे लगाई क्लास

देश में एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम के बीच बातों की लड़ाई छिड़ गई है और लोग मुस्लिमों को घेरे में लेते हुए पता लगा रहे हैं कि वे देशभक्ति हैं या नहीं। जब से धारा 370 हटा है तो सख्ती ज्यादा हो गई है और इस सख्ती की जरूरत इसलिए भी है क्योंकि देश में कोई अपने मन की नहीं कर पाए। ऐसे में सोशल मीडिया बड़ा हथियार है और ऐसे मे ही एक ट्विटर यूजर ने सिंगर अदनान सामी से बीफ खाने पर सवाल किया। इसमें अदनान सामी का ट्वीट, आग लगाने का काम कर गया फिर क्या था अदनान की अच्छे से क्लास लग गई।

अदनान सामी का ट्वीट

पाकिस्तान छोड़कर भारत आए सिंगर अदनान सामी अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अदनान ने एक ट्वीट किया जिसके बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल अदनान से ट्विटर पर किसी ने सवाल कर लिया जिसके जवाब मे उन्होने कहा कि उन्हें भारत आने के बाद भी बीफ खाया है। अदनान से ट्वीट पर व्यक्ति ने पूछा, ”अदनान क्या आपने भारत में भोजन में बीफ के स्वाद का मजा लिया है। अगर हां तो जोर से कहिए जोर से…” इस शख्स के ट्वीट का रिप्लाई देते हुए अदनान ने ट्वीट किया जिसमें लिखा, ”हां मैंने खाया है और मुझे ये बहुत पसंद आया। इतना जोर से काफी है ?”

अदनान के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया गया। उन्हें पाकिस्तान वापस जाने के लिए कहा गया। लगातार खुद को विवादों में आता देखकर अदनान सामी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा कि देश में बीफ काफी आम है और हर जगह उपलब्ध हो जाता है। उन्होने ट्वीट से साफ किया, ”मैं एक बात साफतौर पर बता देना चाहता हूं कि भारत में बीफ खुलेआम मिलता है। जैसे कि इस्लामिक रिपब्लिक पाकिस्तान में शराब मिलती है।” मगर अदनाम को इस ट्वीट के लिए काफी ट्रोल किया गया और इसका सामना भी करना पड़ा।

अदनान को करना पड़ा ट्रोलर्स का सामना

उनके ट्वीट को लेकर एक यूजर ने लिखा, ”आप गाय की बलि देते हुए कि वीडियो रिकॉर्ड करके अपलोड क्यों नहीं कर देते।” इससे पहले अदनान पाकिस्तान को लेकर ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए थे। अदनान से ट्विटर पर किसी ने पूछा, ”आपको पाकिस्तानियों की काफी आलोचना सुनने को मिलती है। आप इन सबका सामना कैसे करते हैं?” इसके जवाब में सामी ने लिखा, ”मेरे प्रिय कोई बात नहीं है। वे मूल रूप से असहाय हैं, राह भटके हैं और अपने स्वंयके जीवन से निराश हो चुके है और उन्हें जब से पता चला है कि मैं आगे बढ़ रहा हूं तो वे तब से मेरे ऊपर भड़ास निकाल रहे हैं। आपको बता दें कि अदनान सामी ब्रिटेन में पैदा हुए और इससे पहले वे पाकिस्तानी मूल के एक कनाडाई नागरिक थे जो बाद में साल 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता प्रदान की गई।