बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस ने विदेश में दी दोस्तों को बैचलर पार्टी, कहा- ‘शादी के बाद छोड़ दूंगी इंडस्ट्री’

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहना कुमारी सिंह पिछले कुछ दिनों से शो में नहीं दिखाई दे रही हैं। जी हां, मोहना कुमारी सिंह ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ने का फैसला कर लिया है, जिसकी वजह उनकी शादी बताई जा रही है। इतना ही नहीं, वे शादी के बाद इंडिया छोड़कर विदेश शिफ्ट हो जाएंगी, ऐसे में उन्होंने मोस्ट पॉपुलर शो को भी छोड़ने का फैसला ले लिया है। इन सब के बीच मोहना कुमारी सिंह ने अपने बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीर शेयर की है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इसी साल फरवरी में अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई करने वाली मोहना कुमारी सिंह ने अब शो को भी छोड़ दिया है। दरअसल, मोहना कुमारी सिंह अब अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस करना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे शादी के बाद इंडस्ट्री भी छोड़ देंगी। खबरों की माने तो मोहना कुमारी सिंह ने सीरियल में मां का किरदार निभाने की वजह से नाराज़ थी, जिसके लिए अब उन्होंने पूरा शो ही छोड़ दिया। बता दें कि इन दिनों वे अपनी बैचलर पार्टी विदेश में कर रही हैं।

विदेश में रखी बैचलर पार्टी

मोहना कुमारी सिंह की बैचलर पार्टी विदेश में होने की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। मोहना कुमारी सिंह ने अपने दोस्तों के लिए विदेश में बैचलर पार्टी की व्यवस्था की, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में मोहना कुमारी सिंह अपने दोस्तों के साथ मिलकर खूब मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तमाम तस्वीरों में से एक तस्वीर में उन्होंने बीच सड़क पर खड़े होकर अपनी बाहें भी फैलाए हैं, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं।

14 अक्टूबर को है शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोहना कुमारी सिंह की शादी सुयश से 14 अक्टूबर, 2019 को होगी, जिसको लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित हैं, लेकिन उन्हें एक अजीब सी चिंता भी सता रही है, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ था। दरअसल, एक इंटरव्यू में मोहना कुमारी सिंह ने कहा कि शादी के बाद मेरी ज़िंदगी 180 डिग्री की तरह बदल जाएगी, जिसके बाद सब कुछ अलग होगा। यहां तक मेरा देश और मेरा पेशा, सबसे अलग हो जाऊंगी, जिसकी वजह से मुझे थोड़ा सा दुख हो रहा है, लेकिन हमेशा दिल की सुनती हूं।

छोड़ देंगी एक्टिंग

टीवी अभिनेत्री मोहना कुमारी सिंह ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोगों के दिल में जगह बना ली, लेकिन अब उन्होंने उस शो को छोड़ दिया है। बात यही खत्म नहीं हो जाती है, बल्कि मोहना कुमारी सिंह के फैंस के लिए इससे भी बड़ा झटका यह है कि वे अब कभी भी टीवी पर नहीं दिखाई देंगी, क्योंकि उन्होंने शादी के बाद इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है और अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश रहने का तय किया है। मतलब साफ है कि अब उनके फैंस उन्हें कभी भी सीरियल में नहीं देख पाएंगे।

Back to top button