बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर ‘गे’ कहकर किया गया करण जौहर को ट्रोल, इस करारे जवाब के बाद बंद हो गयी बोलती

आये दिन सेलिब्रिटीज अपने फैन्स के लिए अपनी फ़ोटोज़ या विडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन ऑडियंस कब कैसे रियेक्ट करे इस बात का कुछ पता नहीं. अपनी फ़ोटोज़ या विडियो के लिए कभी उन्हें  बहुत तारीफ सुनने को मिलती है तो कभी वह इस कदर ट्रोल हो जाते हैं कि जिसका जवाब नहीं. खैर अब तो ट्रोल करना जैसे आम बात हो गई है. कभी-कभी लोग इन सितारों को बिना वजह ट्रोल करने लगते हैं. बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में ट्रोलिंग की चपेट में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर आ गए.

लेकिन जैसा कि हम जानते हैं करण उन लोगों में से नहीं हैं, जो चुपचाप बैठकर सब सुनते और देखते रहे. बल्कि करण का नाम उन लोगों में शुमार होता है जो खुलकर सीधे मुंह सामने जवाब देने में यकीन रखते हैं. ऐसा ही कुछ करण ने ट्रोलर्स के साथ किया.

दरअसल, करण ने ट्रोल करने वाले लोगों को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गयी. हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने करण के सेक्सुअलिटी को लेकर टिप्पणी किया था, जिसके बाद करण ने व्यंग्यात्मक ढंग से जवाब देते हुए उसकी बोलती ही बंद कर दी.

बता दें, रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर करण को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “करण जौहर की लाइफ पर एक मूवी बनानी चाहिए. करण जौहर: द गे”. जिसके जवाब में करण ने ऐसा करारा जवाब दिया कि यूजर को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा.

इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए करण ने लिखा, “आप वास्तव में ऑरिजनल जीनियस हैं! इतने दिनों तक कहां छुपे हुए थे? आज ट्विटर पर सबसे अनुकूल मुद्दा उठाने के लिए आपका धन्यवाद”. हालांकि, करण के इस व्यंग्यात्मक ट्वीट के बाद अब इसे डिलीट कर दिया गया है.

बात करें, करण जौहर के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और मौनी रॉय महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई करण की मच अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में इस फिल्म से करण जौहर को बहुत सारी उम्मीदें हैं.

पढ़ें आखिरकार करण जौहर ने तोड़ी ‘ड्रग्स वाली पार्टी’ पर चुप्पी, बताई उस रात की सच्चाई

पढ़ें क्या आलिया भट्ट की वजह से चौपट हुआ बहन शाहीन का करियर? शाहीन ने फोटो शेयर करके कही ये बड़ी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button