बॉलीवुड

‘शक्ति’ सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस की टूट गई सगाई, सामने आई हैरान करने वाली वजह

फिल्मी दुनिया हो या टीवी इंडस्ट्री हो यहां शादी, तलाक, अफेयर और ब्रेकअप एक आम बात है। आम समाज के लिए ये बहुत बड़ी बात होती है लेकिन सेलिब्रिटीज वही करते हैं जो उन्हें सही लगता है और इसी में वे खुश भी रहते हैं। कुछ ऐसा ही हो रहा है एक्ट्रेस गरिमा जैन के साथ और ‘शक्ति’ सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस की टूट गई सगाई, अब इसके पीछे की कोई भी वजह तो आपको पढ़ने पर ही पता चलेगी।

‘शक्ति’ सीरियल की इस मशहूर एक्ट्रेस की टूट गई सगाई

टीवी का सबसे पॉपुलर शो शक्ति फेम एक्ट्रेस गरिमा जैन ने अपनी सगाई तोड़ दी है। इस समय उनकी ये खबर सुर्खियों में बनी हुई है लेकिन सबके मन में एक ही सवाल है कि उन्होने ऐसा किया क्यों ? दरअसल, गरिमा जैन ने 13 जून को डायमंड मर्चेंट राहुल सराफ के साथ सगाई की थी। सगाई और रोका के दो महीने बाद गरिमा ने ये रिश्ता तोड़ दिया है और इस बात की पुष्टि खुद गरिमा ने किया है। हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होने ये सगाई तोड़ी है और फिर खबरें आईं कि राहुल सराफ भी लंदन शिफ्ट हो गए हैं। एक्ट्रेस ने बयान देते हुए कहा, ”हम दोनों के बीच आपसी तालमेल ठीक से नहीं बैठ रहा था। हम दोनों एक-दूसरे को कम जानते थे और समय ज्यादा ना होने के कारण मिलना भी मुमकिन नहीं हो पा रहा था। हम दोनों ही अलग-अलग इंडस्ट्री से हैं तो समय मिलना भी मुश्किल था। इसके अलावा राहुल को मेरे छोटे कपड़े और एक्टिंग के दौरान कुछ सीन्स को देखकर सहजता महसूस नहीं होती थी। इस पर हम दोनों ने ने मिलकर काम किया और रिलेशन को बेहतर बनाने की कोशिश भी की लेकिन असफल रहे।”

गरीमा जैन ने आगे बताया, ”अभी मेरा करियर शुरु हुआ है और मैं इसे खत्म नहीं कर सकती। राहुल को मेरे इस प्रोफेशन से समस्या थी और वो शादी करना चाहता था जिससे हम लोग लंदन शिफ्ट हो सकें लेकिन शादी का अभी मेरा कोई सीन नहीं था। मैं अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हूं।” आपको बता दें कि गरिमा जैन सगाई होने से पहले विवयन देशना के साथ रिलेशन में थीं और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। हालांकि बाद में मीडिया में ये खबरें भी आईं कि गरिमा ने विवियन से ब्रेकअप कर लिया और दोनों अलग हो चुके हैं।

Back to top button