बॉलीवुड

आखिरकार करण जौहर ने तोड़ी ‘ड्रग्स वाली पार्टी’ पर चुप्पी, बताई उस रात की सच्चाई

यूं तो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर अक्सर किसी न किसी वजह से अपने घर में पार्टी आयोजित करते रहते हैं, लेकिन पिछले दिनों आयोजित पार्टी की वजह से वे विवादों में घिर गए थे। जी हां, करण जौहर की पार्टी में कलाकारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया था, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। इतना ही नहीं, विवाद को बढ़ता देख अब जाकर करण जौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने उस रात के बारे में बताया, जिसको लेकर वे विवादो में घिरे हुए हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले दिनों करण जौहर द्वारा आयोजित पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका, अर्जुन, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, शाहिद कपूर, जोया अख्तर और अयान मुखर्जी शामिल थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था। इस वीडियो को देख यूजर्स ने इन कलाकारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था, जिसकी वजह से काफी ज्यादा विवाद हुआ था। इतना ही नहीं, इस विवाद को सोशल मीडिया ने ही हवा दी थी, जिस पर करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी है और इस पूरे मामले में सफाई दी है।

करण जौहर ने दी सफाई

हाल ही में करण जौहर ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे उस वीडियो के बारे में सवाल पूछा गया, जिसमें ड्रग्स का आरोप लगाया गया। इस सवाल के जवाब में करण जौहर ने साफ तौर पर कहा कि उस पार्टी में सभी सितारे ऐसे मौजूद थे, जिन्होंने अपनी मेहनत से मुकाम हासिल किया और पूरे हफ्ते की कड़ी मेहनत के बाद हम सभी ने थोड़ी सी मस्ती की, जिसमें ऐसा कुछ नहीं हुआ। करण जौहर ने कहा कि यदि ऐसा कुछ होता तो क्या मैं खुद वो वीडियो शेयर करता, बेवकूफ थोड़ी हूं न।

बेबुनियाद आरोप है ये- करण जौहर

 

View this post on Instagram

 

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


करण जौहर ने कहा कि विक्की कौशल अपनी नाक पर स्क्रैच कर रहा था, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि इस तरह का आरोप लगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उसने अपने हाथ से मोबाइल के पॉकेट से कुछ चीज़ निकाला है, जिस पर लाइट पड़ी और उसकी वजह से वह पाउडर लगा, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वह ड्रग्स हो, बल्कि हम सभी साथ में मस्ती कर रहे थे। करण जौहर ने कहा कि विक्की डेंगू के बुखार से उबर रहा है, जिसकी वजह से वह नींबू पानी पी रहा था।

मेरी मां भी बैठी हुई थी वहां- करण जौहर

करण जौहर ने आगे कहा कि वीडियो बनाने से ठीक पहले मेरी मां भी वहां बैठी हुई थी, ऐसे में हम सब परिवार के साथ खुशी मना रहे थे, लेकिन लोगों को गलतफहमी हो गई। करण जौहर ने कहा कि हम सभी एक परिवार की तरह हैं, जोकि साथ में मिलकर मस्ती कर रहे थे और हमने उस दिन साथ में मिलकर खाना खाया और फिर संगीत सुना, बाकी कुछ नहीं किया। करण जौहर ने कहा कि ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं और आगे ऐसा हुआ तो मैं कानूनी रास्ता अपनाऊंगा।

Show More
Back to top button