बॉलीवुड

बेहद छोटी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई शाहिद की पत्नी, लोग बोले-बेटी की स्कर्ट पहन रखी है क्या?

बॉलीवुड का ट्र्रेंड वेस्टर्न ड्रेस पहनने का हो गया है तभी तो हर कोई अपनी भारतीय सभ्यता को छोड़कर वेस्टर्न को अपना रहा है। इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की गिनती काफी है। हीरोइने अक्सर अपने छोटे कपड़े या हॉट फोटोशूट के बाद वायरल होने लगती हैं लेकिन यहां कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी हैं। बेहद छोटी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई शाहिद की पत्नी, लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

बेहद छोटी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई शाहिद की पत्नी

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपने किसी ना किसी एक्टिविटी के कारण सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। वे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से संबंधित तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मीरा ज्यादातर अपनी ड्रेस और स्टाइल के लिए फेमस हैं ऐसे में इस बार उन्होने कुछ ज्यादा ही छोटी स्कर्ट पहन ली है जिससे लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और उल्टी-सीधी बातें बोलकर टीज़ कर रहे हैं। मीरा राजपूत की फोटो और वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

#mirakapoor with daughter #mishakapoor snapped at #foodhall in khar today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


दरअसल, हाल ही में मीरा बेटी मीशा के साथ ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए गई तीं इस दौरान वे व्हाइट शॉर्ट शर्ट और येलो शॉर्ट स्कर्ट में नजर आईं और इसके साथ ही मीरा ने पोनी टेल भी की थी तो वहीं मीशा ने ग्रे एंड रेड स्ट्राइप्ड पहनी थी जिमसें वे स्पोर्टी नजर आ रही थी। मीशा तो बहुत ही क्यूट लग रही थीं लेकिन मीरा के कुछ फैंस को मीरा का मिनी स्कर्ट वाला लुक पसंद नहीं आया और उन्होने सोशल मीडिया पर मीरा को ट्रोल कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

Missy with mom ❤️ @mira.kapoor @shahidkapoor #shahidkapoor #mirakapoor #mishakapoor #bollywood

A post shared by Shamira Fanclub ?‍❤️‍?‍? (@shahidmirafb) on


तस्वीर के अलावा एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें मीशा को उनकी ही उम्र की एक बच्ची दिखी और वो उससे हाय करने लगी। मीरा ने उस बच्ची को देखकर स्माइल किया लेकिन बाहर आते ही कुछ लोग मीरा की तस्वीर लेने लगे जि्हें मीरा ने कुछ नहीं कहा लेकिन उनका चेहरा देखकर लग रहा था कि वे कुछ कहना चाह रही हैं। मगर वे अकेली थी तो कुछ कह नहीं पाईं, दिखने में साफ लग रहा है कि मीर उनके तस्वीर लेने से अनकंफर्ट फील कर रही हैं।

यूजर्स ने शुरु किए कमेंट्स

मीरा राजपूत को फॉलो करने वाले उनसे अच्छी चीजों की उम्मीद रखते हैं लेकिन लगता है इस बार मीरा से कुछ गलती हो गई। आपको बता दें कि मीरा की स्कर्ट को देखकर सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनना शुरु हो गया। एक यूजर ने कहा, ‘लगता है आंटी ने मीशा की स्कर्ट पहन ली है।’ वहीं किसी दूसरे यूजर ने कहा, ‘इसके बच्चे ने इससे बड़ी ड्रेस पहनी है।’ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मीरा कपड़ों के कारण ट्रोल हुई हों। जैसा कि आप जानते हैं कि साल 2015 में शाहिद कपूर ने अपनी उम्र से करीब 11 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी की थी। इन दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की है।

Back to top button