विशेष

क्या आलिया भट्ट की वजह से चौपट हुआ बहन शाहीन का करियर? शाहीन ने फोटो शेयर करके कही ये बड़ी बात

आलिया भट्ट कुछ ही सालों में इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. उन्होंने हाईवे, डियर जिंदगी, हंपटी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, गली बॉय और कलंक जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. ये बेहतरीन फिल्में करके उन्होंने साबित कर दिया है कि भले ही उनकी उम्र कम हो लेकिन अभिनय के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं.

बता दें, आलिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद आलिया का अफेयर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शुरू हुआ. सिद्धार्थ और आलिया का रिश्ता खुले आम मीडिया के सामने आया. दोनों आये दिन कभी डिनर डेट पर तो कभी साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाने लगे. लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई. इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और ख़बरों के मुताबिक दोनों शादी भी कर सकते हैं. बता दें, आलिया की बहन का नाम शाहीन भट्ट है. हाल ही में शाहीन ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन को देखकर लोग अंदाजा लगाने लगे हैं कि शायद आलिया की वजह से बहन शाहीन का करियर तबाह हो गया.

क्या आलिया की वजह से तबाह हुआ बहन का करियर?

 

View this post on Instagram

 

Now I know why my career as a ventriloquist crashed and burned.

A post shared by ??????? ????? (@shaheenb) on

जानकारी के लिए बता दें यह हम नहीं कह रहे बल्कि खुद शाहीन ने यह बात कही है. दरअसल, हाल ही में शाहीन भट्ट ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उनके साथ आलिया भट्ट भी थीं. तस्वीर को शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा, “अब पता चला कि वेंट्रीलोक्विस्ट के रूप में मेरा करियर तबाह और खत्म क्यों हुआ”. आपको बता दें इस तस्वीर में आलिया के अलावा और कोई भी नहीं है और इस कैप्शन को देखकर यही लग रहा है कि वह आलिया की तरफ इशारा कर रही हैं. अगर आप नहीं जानते कि वेंट्रीलोक्विस्ट कौन होता है तो आपको बता दें वेंट्रीलोक्विस्ट वह आर्टिस्ट होता है जो बिना होंठ हिलाए आवाज़ निकाल लेता है. आपने कहीं न कहीं जरूर देखा होगा कि कुछ आर्टिस्ट अपने हाथ में पपेट लेकर एक्ट करते हैं और दो आवाजों में बात करते हैं. इन्हीं को वेंट्रीलोक्विस्ट कहा जाता है.

 

अब शाहीन ने ऐसा क्यों लिखा इसके पीछे की वजह तो वही बता सकती हैं. लेकिन आलिया के फैन्स को यह बात थोड़ी अटपटी जरूर लगी. वहीं, पूजा भट्ट ने इस तस्वीर पर ‘aww’ कमेंट किया है. हालांकि, आलिया ने भी इस तस्वीर को लाइक किया है लेकिन कोई कमेंट नहीं किया है. शायद आलिया कुछ कमेंट करती तो विस्तार में कुछ पता चल पाता. बता दें, हाल ही में आलिया अपनी बहन शाहीन के साथ अलग फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं.

बहन के साथ नए फ्लैट में शिफ्ट हुईं आलिया

कुछ दिनों पहले आलिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपना ‘मूविंग डे ब्लॉग’ शेयर किया था जिसका कैप्शन उन्होंने दिया, “अरे दोस्तों, इस विडियो में मुझे अपने घर में देखिये! यहां शिफ्ट होने की पूरी प्रक्रिया शानदार अनुभव रही”. आलिया ने कहा, “अपने घर से अलग जाना मेरे लिए एक विशेष अनुभव रहा. क्योंकि यह पहली बार था जब मैं अपने घर से दूर, मेरे खुद के घर में जा रही थी. शुरुआत में मैं अकेले ही वहां जा रही थी, फिर बाद में मैंने अपनी बहन को अपने साथ ले जाने का फैसला लिया और वह खुशी-खुशी राजी हो गयी. उसने पार्ट टाइम मेरे साथ और पार्ट टाइम मां के साथ रहने का फैसला किया है”.

पढ़ें इमोशनल होकर आलिया ने पापा के लिए लिखी दिल की बात, कहा- ‘ढेर सारा प्यार डैडी और जल्द ही..’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button