बॉलीवुड

पति संग मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं नुसरत जहां, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

लोकसभा की सबसे खूबसूरत महिला सांसदों की लिस्ट में टॉप पर शुमार नुसरत जहां इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हां, नुसरत जहां मालदीव में अपने पति के संग खूब मस्ती कर रही हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज साफ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं, जब से नुसरत जहां सांसद बनकर संसद पहुंची हैं, तभी से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बांग्ला एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां मालदीव की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां बिता रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में सांसद नुसरत जहां तरह तरह के आउटफिट्स में नज़र आ रही हैं और उनके अंदाज की बात करें, तो तस्वीर देखते ही उनके फैंस दिवाने हो गए हैं। मतलब साफ है कि इन तस्वीरों में नुसरत जहां की खूबसूरती और उनका अंदाज काफी से अलग नज़र आ रहा है, जिसे देखते ही उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

मालदीव में नुसरत जहां ने बिखेरा अपना जादू

नुसरत जहां ने मालदीव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनकी मस्ती साफ साफ नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में नुसरत जहां ने वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाया है। बता दें कि शादी के बाद से ही नुसरत जहां चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाती हुई नज़र आ रही हैं, जोकि उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ा रही हैं। मालदीव से सामने आई तस्वीरों में नुसरत जहां की ड्रेसिंग सेंस की भी खूब तारीफ हो रही है।

पति के साथ टाइम स्पेंड करती नुसरत जहां

सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों में नुसरत जहां कई तस्वीरों में अपने पति के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर यही लग रहा है कि दोनों किसी समुद्र के किनारे होटल में ठहरे हुए हैं। एक फोटो में नुसरत जहां अपने पति निखिल के साथ डिनर कर रही हैं, तो दूसरी तस्वीर में वे उनके साथ सनराइज देखती हुई नज़र आ रही हैं। मतलब साफ है कि नुसरत जहां अपने हनीमून पर खूब मस्ती कर रही हैं, लेकिन वे जल्द ही भारत लौटने वाली हैं।

तीज पर इस अंदाज में दिखीं नुसरत जहां

शादी के बाद नुसरत जहां की पहली तीज थी, जिसे उन्होंने बहुत ही खूबसूरत तरीके से मनाया। इस तीज के मौके पर नुसरत जहां ने ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई थी। इतना ही नहीं, नुसरत जहां की तीज की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी, क्योंकि उन्होंने एक खास अंदाज में तीज को सेलिब्रेट किया। बता दें कि नुसरत जहां हर फेस्टिवल को काफी अच्छे से सेलिब्रेट करती हैं और यह तो उनका शादी के बाद पहला फेस्टिवल था, जिसे उन्होंने अपने पति के साथ सेलिब्रेट किया।

Back to top button