समाचार

नुसरत ने मनाई अपनी पहली तीज, पति ने कुछ इस अंदाज़ में बनाया दिन स्पेशल, देखे तस्वीरें

नुसरत जहां पिछले कुछ महीनो से हर जगह छाई हुई हैं. एक्ट्रेस होने के साथ साथ TMC सांसद बनी नुसरत ने जब से निखिल जैन के साथ शादी रचाई हैं तभी से वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं.जहाँ एक तरफ कई लोग उनकी इस शादी से खुश हैं तो वहीं धर्म के कुछ ठेकेदारों को बड़ी दिक्कत हो रही हैं क्योंकि लड़की मुस्लिम और लड़का हिंदू हैं. खैर इन सबका रोना धोना तो चलता ही रहेगा. अभी ताज़ा खबर ये हैं कि नुसरत ने हाल ही में शादी के बाद अपनी पहली तीज सेलिब्रेट की हैं. ख़ास बात ये रही कि नुसरत की इस तीज को स्पेशल बनाने में उनके पति निखिल जैन ने कोई भी कसार नहीं छोड़ी हैं.

तीज पर नुसरत ने किस तरह से खुशियाँ बांटी हैं इसे उन्होंने कुछ तस्वीरों के माध्यम से बताया हैं. दरअसल नुसरत ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस पहली तीज की कुछ ख़ास और खुबसूरत फोटोज शेयर की हैं. अपनी पहली तीज को इतना ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए इस दौरान नुसरत ने पति निखिल को धन्यवाद कहा हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के साथ लिखा कि मेरे इस पहले सिन्धारे को ख़ास बनाने के लिए बहुत धन्यवाद. इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने मेकअप वाले, ज्वेलरी वाले और ऑउटफिट वाले आर्टिस्ट को भी शुक्रिया कहा हैं.

इन सभी तस्वीरों में नुसरत की सुंदरता बहुत उभर के सामने आ रही हैं. वे इस दौरान पूर्ण ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आई. इस मौके पर उन्होंने लाल और पीले रंग की चंदेरी सिल्क साड़ी पहने हुई थी. इसके अलावा उनके हाथ में लाल चूड़ा, भारी भरकम ज्वैलरी और माथे का टिका सोने पर सुहागा लग रहा था. ये उनकी खूबसूरती और भी निखार रहा था. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बालों में गजरा तक लगाया. इस पुरे लुक में नुसरत की खूबसूरती देखते ही बनती हैं.

नुसरत ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमे एक उनके पति निखिल की भी हैं जिसमे वे सफ़ेद रंग के कुरता पाजामा पहने काफी हैंडसैम नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों में नुसरत और निखल के बीच का प्रेम और केमेस्ट्री साफ़ झलकते दिखाई देते हैं. फोटो में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि निखिल अपनी बीवी नुसरत से कितनी मोहब्बत करते हैं. तभी तो उन्होंने अपनी पत्नी की ये पहली तीज इतनी स्पेशल बनाई हैं.

उधर सोशल मीडिया पर भी लोगो को नुसरत का ये ट्रेडिशनल अवतार बड़ा ही पसंद आ रहा हैं. लोग नुसरत की इस तस्वीर पर धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. गौरतलब हैं कि नुसरत अपनी शादी के बाद से ही लोगो की नजरों में टिकी हुई हैं. उनकी हर हरकत पर सबकी निगाहें रहती हैं. इसके पहले वे तब सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी थी जब शादी के बाद वे संसद में मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने शपथ लेने पहुँच गई थी. इस वजह से कुछ लोगो ने उन्हें ट्रोल भी किया था. हालाँकि नुसरत इस पर चुप नहीं रही थी और उन्होंने पलट कर करार जवाब भी दिया था. नुसरत के राजनीती में आने से कई लोगो को दिक्कत भी हुई हैं, हालाँकि नुसरत उन सभी का अच्छे से सामना कर रही हैं.

Back to top button