बॉलीवुड

क्या डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को मिल गया उनका किंग? इस शख्स के साथ तस्वीर हो रही वायरल

इस दुनिया में हर किसी को अपनी पर्सनल लाइफ रखने का हक है और हम आप यही चाहते हैं कि उसमें कोई भी इंटरफेयर नहीं करे। मगर सेलिब्रिटीज की कोई पर्सनल लाइफ नहीं होती है और लोग चाहते हैं कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है इस बारे में पता चले। इस बार नाम हरियाणा की शान सपना चौधरी का सामाने आया है। ऐसी खबरें हैं कि क्या डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को मिल गया उनका किंग? अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वो ही बता सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Honoured to receive “Delhiites Icon of the Year Entertainer Award” @delhiitesmagazine Styled by @suchirevasharma #achivement #look #thankgod #desiqueen #somethingnew #success #smile #positivevibes #thaknamnahai??

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जिन्हें लोग देसी क्वीन भी कहते हैं वे अब काफी ग्लैमरस लुक में रहने लगी हैं। हाल ही में उनहें एक बड़े सम्मान से नवाजा गया है। सपना चौधरी को डेलीहाइट्स आइकन ऑफ दी ईयर एनटरटेनर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस इवेंट में सपना चौधरी इस ग्लैमरस अंदाज में पहुंची कि सभी देखते रह गए। सपना ने इस दौरान अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और उन्होने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए भी खुशी जाहिर की।

क्या डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को मिल गया उनका किंग?

अब इन दिनों सपना चौधरी अब सिर्फ ग्लैमरस लुक के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से भी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर एक शख्स के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में सपना एक आदमी के साथ काफी क्लोजनेस बढ़ाती दिख रही हैं और ऐसा पहली बार हुआ है जब सपना किसी खश्स के साथ इस अंदाज में फैंस के सामने आई हों। इन वायरल होती तस्वीरों में फैंस का अलग-अलग रिएक्शन शामने आ रहा है और फैंस इस आदमी को सपना से जोड़कर देखने लगे हैं।

क्या मिल गया है सपना को अपना राजकुमार ?

सपना के साथ इन तस्वीरों में नजर आने वाला शख्स आखिर है कौन इस बात को लेकर अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इन दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। अब लोगों को लगता है कि देसी क्वीन को उनका राजा मिल ही गया है। इसी शख्स के साथ सपना की एक और तस्वीरे सामने आई और इसमें दोनों ड्रेस ट्विनिंग में नजर आए। ऐसे में सवाल उठना तो स्वाभाविक है लेकिन सच क्या है ये नहीं पता। इन तस्वीरों में सपना की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन लोगों के मन में एक ही सवाल है आखिर ये रिश्ता क्या कहलाता है।

Back to top button