बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, इनमें से एक तो थी कुंवारी

बॉलीवुड की तमाम खबरों के बीच कुछ ऐसी भी खबरें सामने आ जाती हैं जिन्हें हर कोई तो नहीं जानना चाहता लेकिन अगर फिल्मी दुनिया से आपकी दिलचस्पी है तो आपको जरूर इसके बारे में जानना चाहिए। शूटिंग के दौरान एक्टर-एक्ट्रेस को बहुत कुछ सहना पड़ता है लेकिन खासकर एक्ट्रेसेस को यहां पर आने के बाद बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताए जो और शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, इनकी ये खबरें तो हवा की तरह उड़ी।

शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे किस्से हैं जिन्हें सुनकर आप हैरान हो जांगे और आज आपको बॉलीवुड का ऐसा ही एक किस्सा बताएगे जब फिल्म इंडस्ट्री की ये पॉपुलर एक्ट्रेसेस शूटिंग के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।

जया बच्चन

साल 1975 में आई फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान जया बच्चन प्रेग्नेंट थीं। फिल्म में उन्होने एक विधवा लड़की का किरदार निभाया था और हर समय साड़ी पहने रहती थीं। दरअसल उन्होने अपना बेबी बंप छुपाकर रखा था। इसके बाद जया ने अभिषेक को जन्म दिया था।

श्रीदेवी

साल 1997 में फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई थीं, उनका बोनी कपूर के साथ अफेयर था और वे उन्हीं के घर रहती थीं। इस फिल्म को श्रीदेवी ने पूरा किया और फिर उसी साल प्रेग्नेंट होने के बाद बोनी कपूर के साथ शादी कर ली थी। उस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा उर्मिला मातोंडकर थीं और उसमें उनका नाम जाह्नवी रखा था। उसी से प्रभावित होकर श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था।

जूही चावला

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 2001 में फिल्म आदमनी अट्ठन्नी खर्चा रुपैया में शानदार काम किया था। मगर शूटिंग के दौरान ही वे प्रेग्नेंट हो गईं लेकिन उन्होंने फिल्म पूरी की थी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जूही ने फिल्म झंकार बीट्स की भी शूटिंग पूरी की थी और उस समय वे दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

साल 2012 में आई फिल्म हीरोइन में करीना कपूर लीड रोल में थी लेकिन निर्देशक मधुर भंडारकर ने इससे पहले इसमें ऐश्वर्या को लिया था। ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की और शूटिंग स्टार्ट कर दी थी लेकिन फिर उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी थी। इसकी वजह से मधुर भंडारकर को काफी नुकसान हुआ और इसके लिए काफी विवाद भी हुआ था लेकिन बाद में सब ठीक हो गया।

Back to top button