बॉलीवुड

इमोशनल होकर आलिया ने पापा के लिए लिखी दिल की बात, कहा- ‘ढेर सारा प्यार डैडी और जल्द ही..’

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क-2 की शूटिंग के लिए ऊटी में थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस को दी थी। फिल्म सड़क-2 को उनके पिता महेश भट्ट निर्देशित कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ संजय दत्त और आदित्य रॉय नज़र आएंगे। यह फिल्म सड़क का दूसरा पार्ट है, जोकि अगले साल जुलाई में रिलीज होगी। जी हां, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट ने अपने पापा के काम को बहुत ही करीब से देखा, जिसके बाद वे इमोशनल हो गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है, जिसमें उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ शामिल होती है। पिछले दिनों आलिया भट्ट ने अपने फ्लैट में शिफ्ट होने की जानकारी फैंस को दी थी, जिसके बाद उनके फ्लैट की खूबसूरती की तारीफ लोगों ने जमकर की। इतना ही नहीं, आलिया भट्ट ने जो फ्लैट का वीडियो पोस्ट किया था, वह तो सोशल मीडिया पर ही वायरल हो गया, लेकिन अब उन्होंने अपने पापा को लेकर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

ढेर सारा प्यार डैडी- आलिया भट्ट

फिल्म सड़क-2 की शूटिंग का एक शेड्यूल खत्म होने के बाद अब सभी लोग अपने अपने घर आ चुके है, जिसके बाद आलिया भट्ट ने अपने पापा को लेकर एक इमोशनल मैसेज लिखा। आलिया ने इमोशनल होकर लिखा कि जितनी ताकत पूरे क्रू के पास है, उससे कहीं ज्यादा ताकत मेरे नॉट सो ओल्ड मैन के पास है। आलिया ने आगे लिखा कि अगले समय तक के लिए आपको ढेर सारा प्यार डैडी। बता दें कि आलिया ने इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे अपने पापा के साथ नज़र आ रही हैं।

सड़क-2 की शूटिंग में भट्ट परिवार ने की खूब मस्ती

 

View this post on Instagram

 

Sometimes you will never know the value of a moment, until it becomes a memory.

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

सड़क-2 की शूटिंग ऊटी की खूबसूरत वादियों में हुई, तो ऐसे में हॉलीडे मनाना कौन भूल सकता है। इसी कड़ी में महेश भट्ट की फैमिली वहां पहुंच गई और सभी ने एक साथ जमकर मस्ती की। पिछले दिनों महेश भट्ट ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें आलिया, पूजा और शाहीन नज़र आई थी। इतना ही नहीं, इस एक तस्वीर के अलावा कई तस्वीरें भी वायरल हुई, जिसमें भट्ट फैमिली ने एक साथ मिलकर क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। हालांकि, शूटिंग के दौरान अक्सर इस तरह की मौज मस्ती देखने को मिलती ही है, लेकिन फैमिली के साथ होने का मजा ही अलग है।

माता-पिता का घर छोड़ चुकी हैं आलिया भट्ट

 

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया था कि अब वे अपने माता पिता के घर में नहीं रहती हैं, बल्कि वे अपने फ्लैट में शिफ्ट हो गई हैं, जिसमें उनके साथ कुछ महीने बाद उनकी बहन रहेगी, लेकिन वह भी आधे समय मां के पास रहेगी। घर छोड़ते हुए आलिया भट्ट काफी इमोशनल हुई थी। बता दें कि आलिया ने वीडियो में अपने फ्लैट को पूरा कवर किया था।

Back to top button